‘बाहुबली’ प्रभास की शादी की तारीख तय? इस फिल्म के रिलीज होते ही लेंगे सात फेरे

ऐसी अफवाहें थीं कि प्रभास एक टॉप इंडस्ट्रीयलिस्ट की बेटी से शादी करेंगे। बाद में, ऐसा कहा जाने लगा कि एक्टर एक फेमस एक्टर की बेटी से शादी करने वाले हैं। जबकि इन सभी बातों का कोई आधार नहीं मिला और इन्हें गलत पाया गया।

प्रभास करेंगे शादी

बाहुबली फिल्म से सभी के दिलों पर राज करने वाले एक्ट्रेस प्रभास जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अपनी आने वाली फिल्म साहो के बड़े पर्दे पर हिट होने के बाद प्रभास शादी करेंगे। इस बात को लेकर प्रभास के चाचा कृष्णम राजू ने खुलासा किया है कि अभिनेता साहो फिल्म के स्क्रीन पर हिट होने के बाद साफ फेरे लेने की तैयारी में हैं। इसके साथ ही खबर थी कि एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी और प्रभास के बीच कुछ चल रहा है, लेकिन प्रभास कुछ वक्त पहले ये साफ कर चुके हैं कि अनुष्का सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं।

दरअसल, साक्षी पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रभास के चाचा कृष्णमराजू ने खुलासा किया है कि अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म साहो ’की स्क्रीन हिट होने के शादी करने वाले हैं। जबकि प्रभास की शादी की तारीखों को लेकर अफवाहें अभी भी जारी हैं। यहां बड़ा सवाल यह है कि वो लड़की कौन है जिससे प्रभास शादी करने वाले हैं? कोई शक नहीं कि फैंस चाहते हैं कि प्रभास और अनुष्का शेट्टी शादी कर ले, लेकिन दोनों ने पहले ही अफवाहों को रोकते हुए ये साफ कर दिया की वो दोनों एक अच्छे दोस्त हैं।

इसके अलावा, ऐसी अफवाहें थीं कि प्रभास एक टॉप इंडस्ट्रीयलिस्ट की बेटी से शादी करेंगे। बाद में, ऐसा कहा जाने लगा कि एक्टर एक फेमस एक्टर की बेटी से शादी करने वाले हैं। जबकि इन सभी बातों का कोई आधार नहीं मिला और इन्हें गलत पाया गया। अब यह देखना होगा कि प्रभास का जीवन साथी कौन बनता है। वहीं, प्रभास  की फिल्म में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर वो काफी खुश हैं। इस फिल्म के अंदर  एक सुपरहिट गाने को रिक्रिएट किया जाएगा। उस गाने की खास बात ये होगी कि रिक्रिएट गाने का कनेक्शन हॉलीवुड की सिंगर बियोंसे से होगी। भास बियोंसे के गाने में ठुमके लगाते हुए नजर आएंगेय़

यहां देखिए प्रभास की कुछ तस्वीरें…

सुष्मिता सेन के साथ प्रभास

यहां देखिए प्रभास से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।