Prabhas wedding: ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास जल्द ही करने जा रहे हैं शादी! जानें कौन है वो लकी गर्ल

'बाहुबली' फेम प्रभास (Prabhas) अब एक पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पटभास की फैन फॉलोइंग अब पूरे देश में देखने को मिल रही है। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर सामने आई है कि प्रभास के परिवार वाले चाहते हैं कि इस साल किसी भी तरह रिबेल स्टार को घोड़े पर बैठा दिया जाएगा।

प्रभास (फोटो: सोशल मीडिया)

Prabhas wedding: ‘बाहुबली’ फेम प्रभास (Prabhas) अब एक पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पटभास की फैन फॉलोइंग अब पूरे देश में देखने को मिल रही है। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर सामने आई है कि प्रभास के परिवार वाले चाहते हैं कि इस साल किसी भी तरह रिबेल स्टार को घोड़े पर बैठा दिया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 42 साल के तेलुगु सिनेमा के इस स्टार को परिवारवाले शादी के बंधन में बांधने की लिए तैयारी में लग गए हैं। खबरों के मुताबिक, उनके चाचा, अभिनेता कृष्णम राजू जल्द ही इस खबर को ब्रेक करेंगे। मिर्ची 9 की एक रिपोर्ट की मानें तो प्रभास के चाचा और रिबेल स्टार कृष्णा नाम राजू ने हाल ही में कहा कि प्रभास इसी साल शादी करेंगे।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि प्रभास के लिए एक लड़की चुन ली गई है। जिसके बारे में जल्दी ही कृष्ण नाम राजू का परिवार ऐलान करने वाला है। नयनतारा के बाद अब साउथ का ये सुपरस्टार भी हाथ पीले करने के लिए बेकरार है।

हाल ही में फिल्म ‘राधेश्याम’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रभास से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा गया। इस दौरान अभिनेता ने कहा- ‘प्यार और रोमांस को लेकर मेरी भविष्यवाणी हमेशा गलत रही है। यही एक कारण है कि अभी तक मेरी शादी नहीं हुई है।’

Happy Birthday Kirron Kher: पहली शादी से ना खुश थी एक्ट्रेस, पहले बेटे को मिला अनुपम खेर का नाम !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.