15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

प्रशांत नील की अगली फिल्म 'सालार' में बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) का खूंखार अंदाज देखने को मिलने वाला है. ये फिल्म हाई-वोल्टेज ऐक्शन के साथ- साथ एडवेंचर से भरी हुई है.

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करते हैं. प्रभास के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस बीच बाहुबली स्टार प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) का खूंखार अंदाज देखने को मिलने वाला है. आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म मेकर्स की ओर से प्रभास के फैंस को बड़ा तोहफा दिया गया है. प्रशांत नील द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में प्रभास (Prabhas) का अंदाज काफी अलग दिख रहा है.

शेयर किया पोस्ट :

प्रशांत नील की अगली फिल्म ‘सालार’ में बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म हाई-वोल्टेज ऐक्शन के साथ- साथ एडवेंचर से भरी हुई है. जानकारी के अनुसार, फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चूका है, जल्द ही इसके आखिरी शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर ली जाएगी. वहीं प्रभास (Prabhas) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म ‘सालार’ का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘सालार का एरा शुरू हो गया है. आपसे सिनेमाघरों में मिलते हैं. 28 सितंबर 2023 को. #Salaar.’

https://www.instagram.com/p/ChRZMGXP58L/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में आएंगे नजर :

बता दें, इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी नजर आएंगे. ये फिल्म 05 भाषाओं में रिलीज होगी. प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो, फिल्म ‘सालार’ के अलावा ‘आदिपुरुष’ और ‘प्रोजेक्ट के’ में भी दिखाई देंगे.

 

यह भी पढ़ें: PIPPA Teaser Out: रिलीज हुआ फिल्म ‘पिप्पा’ का टीजर, ईशान खट्टर फौजी के किरदार में पुरे जोश के साथ आए नजर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.