Baap: 90 के दशक के ये सुपरस्टार एक साथ पर्दे पर करेंगे धमाल; संजय दत्त, मिथुन, जैकी और सनी देओल आएंगे नजर!

80 और 90 के दशक में हिंदी सिनेमा पर राज करने वाले ये एक्टर सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ एक साथ फिल्म बाप में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का चारो का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है.

80 के दशक के दिग्गज एक्शन स्टार्स को पर्दे पर एक साथ देखना किसी सर्प्राइज से कम नहीं है. सनी देओल (Sunny Deol), संजय दत्त (Sanjay Dutt), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chkraborty) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) एक साथ नजर आने वाले हैं. ये चारों एक एक्शन थ्रिलर में नजर आयेंगे. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है.

Mithun Chkraborty, Sunny Deol, Sanjay Dutt And Jackie Shroff

 फिल्म बाप में आयेंगे साथ नजर

 दरअसल, 80 और 90 के दशक में हिंदी सिनेमा पर राज करने वाले ये एक्टर सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ एक साथ फिल्म बाप में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का चारो का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है.  पोस्टर में चारों एक्टर्स गैंगस्टर के अवतार में नजर आ रहे हैं.  इसकी तस्वीर संजय दत्त ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘#BaapOfAllFilms. शूट धमाल, दोस्ती बेमिसाल.’फर्स्ट लुक में चारों कैमरे की तरफ इंटेंस लुक देते नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शिव ठाकरे को गोरी नागोरी जैसी नहीं चाहिए बेटी, बिग बॉस के घर पर दोनों के बीच हुई गरमागरम बहस!

फिल्म में चारो का लुक

शेयर किए गए पोस्टर में मिथुन चक्रवर्ती बिना आस्तीन की चमड़े की जैकेट के साथ स्काउट की टोपी और माथे पर तिलक लगाए हुए हैं तो वहीं सनी देओल लंबे बालों में ऑरेंज जेल यूनिफॉर्म में दिख रहे हैं हैं. संजय दत्त और जैकी श्रॉफ जैकेट में टी-शर्ट लुक में फुल ऑफ स्वैग में नजर आ रहे हैं. फैंस को एक्टर्स का ये लुक बेहद पसंद आ रहा हैं.

Mithun Chkraborty, Sanjay Dutt And Jackie Shroff

जैकी श्रॉफ ने किया था फिल्म का अनाउंस

इससे पहले प्रोजेक्ट को अनाउंस करते हुए, जैकी श्रॉफ ने मिथुन और संजय के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जहां चार यार मिल जाए….अरे चौथा किधर हैं भीडु….. @duttsanjay @mithunchakrabortyofficial? . वहीं हैशटैग BaapOfAll Films का यूज करते हुए, संजय दत्त ने सनी देओल को टैग किया और ट्विटर पर रीपोस्ट किया, ‘शूटिंग का पहला दिन और @iamsunnydeol पहले से ही बंक कर रहे हैं … आप कहां हैं पाजी? #BAAPofallfilms.”यह भी पढ़ें: बाबा रामदेव ने बॉलीवुड एक्टर्स पर लगाया था ड्रग्स लेने का आरोप, अब इस एक्टर ने कहा- मैं बोलू तो मिर्ची लगती..

Jackie Shroff poste

विवेक चौहान कर रहे है डायरेक्ट

बता दे इस एक्शन-कॉमेडी ड्रामा फिल्म को विवेक चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे जी स्टूडियो और अहमद खान के प्रोडक्शन के तहत बनाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं