‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. रामदेव का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में योगगुरु बॉलीवुड सितारों पर जमकर हमला बोल रहे हैं.

योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. रामदेव का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में योगगुरु बॉलीवुड सितारों पर जमकर हमला बोल रहे हैं. इस लिस्ट सलमान (Salman Khan), आमिर (Aamir Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) तीनों ही आ गए हैं. मुरादाबाद में नशा मुक्त भारत इवेंट के दौरान बाबा रामदेव ने बॉलीवुड सितारों पर जमकर निशाना साधा.

मुरादाबाद में नशा मुक्त भारत इवेंट में बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने हिस्सा लिया. बाबा ने लोगों को मंच से प्रोत्साहित किया. इसी के साथ ही बाबा रामदेव ने नशा को लेकर बॉलीवुड सितारों की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने बॉलीवुड के एक्ट्रेस की पोल खोली. सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के नाम लेते हुए उन्होंने बड़ा विवादित बयान दे दिया. बाबा रामदेव ने फिल्म इंडस्ट्री पर नशे और ड्रग्स लेने के आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें: अगले साल ईद के मौके पर धमाल मचाएगी सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, भाईजान का नया लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने नशे को लेकर बॉलीवुड और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर जमकर हमला बोला. रामदेव ने कहा कि पिछले दिनों आपने देखा होगा कि शाहरुख खान का बच्चा (Aryan Khan) ड्रग्स लेते जेल की हवा खाकर आया. सलमान खान ड्रग लेता है और आमिर का पता नहीं. बॉलीवुड के न जाने कितने बड़े-बड़े जिनको फिल्म स्टार बोलते हैं और एक्टर्स का तो भगवान ही मालिक है.

यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

बता दें फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स से कनेक्शन को लेकर हमेशा से ही बातें होती रहती हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स कनेक्शन की चर्चा शुरू हुई थी. तभी से एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड और उसके स्टार्स हैं. बीते साल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. हालांकि इस मामले में आर्यन के खिलाफ कोई सबूत ना मिलने पर उन्हें बरी भी कर दिया गया था. वहीं एक्ट्रेसेस की बात की जाए तो सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर जैसी बड़ी एक्ट्रेस भी जांच के दायरे में आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: विनोद यादव का पहला छठ गीत ‘छठी मईया दिहनी ललनवा’ हुआ रिलीज, माई की भक्ति में लीन आये नजर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.