‘जलसा’ के आसपास का पूरा इलाका किया गया कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाए गए बैनर

जलसा' के आसपास के पूरे इलाके को भी सैनिटाइज किया जाएगा। कोरोना के चलते 'जलसा' के आसपास का पूरा इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

'जलसा' के आसपास का इलाका किया गया कंटेनमेंट जोन घोषित

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और परिवार के अन्य सदस्यों के कोरोना पॉजिटव आने के बाद BMC की टीम ने अमिताभ बच्चन के घर ‘जलसा’ का सैनिटाइजेशन किया। वहीं ‘जलसा’ के आसपास के पूरे इलाके को भी सैनिटाइज किया जाएगा। कोरोना के चलते ‘जलसा’ के आसपास का पूरा इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

BMC के अधिकारी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि 18-20 लोगों की टीम ‘जलसा’ के अंदर मौजूद है जो सैनिटाइजेशन का काम कर रही है। इस टीम में डॉक्टर्स भी हैं जो घर में बचे हुए सैंपल लेंगे। अमिताभ बच्चन के पूरे घर को अच्छी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है। सैनिटाइजेशन के लिए हमारी टीम के साथ एक वार्ड ऑफिसर भी मौजूद हैं।

अनुपम खेर की माँ, भाई-भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

बता दें कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के अन्य सभी सदस्यों का नानावती अस्‍पताल में ही कोरोना टेस्ट करवाया गया। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजन टेस्ट (Antigen Test) रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं परिवार की स्वाब टेस्ट (swab test) की रिपोर्ट में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव आए हैं वहीं जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई।

वहीं नानावती अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अमिताभ बच्चन की हालात कोरोना के हल्के लक्षणों के साथ स्थिर बनी हुई है। उन्हें अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है।

नानावती अस्पताल ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन का हेल्थ बुलेटिन किया जारी, जानें कैसी है तबियत

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.