बुरे फंसे कपिल शर्मा! विदेशी कंपनी ने किया केस, जाने पूरा मामला …

पूरी दुनिया को अपने कॉमेडी से हँसाने वाली कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों मुश्किलों में फ़से हैं। अपनी टीवी शो 'द कपिल शर्मा' टीम के साथ कपिल (Kapil Sharma) इन दिनों कनाडा टूर में हैं। इस बीच उनके लिए यह न्यूज़ थोड़ी मुश्किलों वाली हैं।

सभी के चेहरों में अपनी कॉमेडी से हसीं लाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों बड़ी मुश्किल में फ़स गए हैं। दर्शकों को खूब हँसाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नाम अक्सर विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में आता नजर आ जाता हैं। हालांकि इन दिनों कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी टीम के साथ कनाडा टूर पर हैं। इस बीच कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर टूर के दौरान केस दर्ज किया गया हैं। केस दर्ज के दौरान उन पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिसके बाद कपिल (Kapil Sharma) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। यह पहली बार नहीं है की कपिल का नाम किसी कंट्रोवर्सी में जुड़ा हो इससे पहले भी कपिल नाम जुड़ता नजर आ जाता था।

कंपनी ने दी जानकारी :

इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी दी है। Sai USA Inc ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘Sai USA Inc ने 2015 में कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के खिलाफ मुकदमा दायर करवाया है।’

ये हैं मामला :

बता दें, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों ‘द कपिल शर्मा’ शो की पूरी टीम के साथ कनाडा का दौरा कर रहे हैं। इस बीच उन पर कानूनी संकट में आ गए हैं। जानकारी के अनुसार, कपिल के खिलाफ साई यूएसए इंक द्वारा उनके 2015 के उत्तरी अमेरिका दौरे के दौरान अनुबंध के उल्लंघन के लिए मुकदमा दायर किया गया है। अमेरिका में लाइव शो और कंसर्ट के प्रमोटर अमित जेटली ने आरोप लगाया है कि साल 2015 में कपिल को छह शो में परफॉर्म करने के लिए पैसे दिए गए थे, लेकिन वह सिर्फ पांच के लिए आए। उन्होंने आगे कहा कि अभिनेता-हास्य अभिनेता ने नुकसान की भरपाई करने का वादा किया था। जेटली ने बताया की मामला अभी भी न्यूयॉर्क की एक अदालत में लंबित है और साई यूएसए इंक कानूनी कार्रवाई करेगा।

 

उर्फी जावेद को लेकर RIP वाली पोस्ट हुई वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- ‘संसार में हो क्या रहा है?’

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.