Badhaai Ho New Song: सान्या मल्होत्रा से दूर हुए आयुष्मान खुराना, रो पड़ेंगे सुनकर गाना

फिल्म बधाई हो का नया गाना नैन ना जोड़ी... लॉन्च हो गया है, गाने में आयुष्मान उदास है तो वहीं सान्या आंसू बहाती दिख रही हैं...

फिल्म ‘बधाई हो’ का नया गाना ‘नैन ना जोड़ी’ (Badhaai Ho Song Nain Na Jodeen) ने आते ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा इस गाने में एक-दूसरे नाराज और दूर-दूर दिख रहे हैं। एक तरफ आयुष्मान खुराना बिछड़न का दर्द सहते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सान्या आंसू बहाती दिख रही हैं। गाना से साफ पता चल रहा है कि कॉमेडी वाली फिल्म में ट्रेजडी भी देखने को मिलेगी। वैसे ये गाना आपको रुला सकता है।

‘बधाई हो’ का नया गाना ‘नैन ना जोड़ी’ गुरुवार को रिलीज किया गया। यह गाना टी सीरीज के बैनर तले बनाया गया है। इस गाने को फिल्म के एक्टर आयुष्मान खुराना, नेहा कक्कड़ और रोचक कोहली ने गाया है। इस गाने का म्यूजिक रोचक कोहली और गीत के बोल कुमार ने लिखे हैं। चार घंटे में इस गाने को 215 हजार लोगों ने सुना है। इस गाने को लोगों ने दिल से पसंद किया है। गाने से साफ पता चल रहा है कि आयुष्मान खुराना-सान्या मल्होत्रा के बीच दरार पड़ेगी।

नया पोस्टर और फैंस की परेशानी
फिल्म ‘बधाई हो’ का नया पोस्टर सामने आते ही फैंस की परेशानी और बढ़ गई। फिल्म के नए पोस्टर में आयुष्मान खुराना बेबी ऑन बोर्ड का कार्ड लिए खड़े हैं। इसके साथ ही बगल में सान्य मल्होत्रा खड़ी है जिनके चेहरे पर चिंता-परेशानी की लकीरें साफ दिख रही हैं। इसके अलावा मां की भूमिका निभा रहीं नीना गुप्ता ने पोस्टर शेयर किया है। फोटो के साथ कैप्शन लिखा है कि नुकूल और गुलर को आर्शीवाद हमेशा रहेगा। इसके अलावा पोस्टर ने बड़ा राज खोल दिया है।

कलाकारों के चेहरे पर कंफ्यूजन
नए पोस्टर में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा कार के पीछे अगल-बगल खड़े हैं। दोनों ही कलाकारों के चेहरे पर कंफ्यूजन दिख रहा है। तो वहीं पीछे में मां को रोल कर रहीं नीना गुप्ता और बाकि लोग भी खड़ें हैं। नए पोस्टर के आते ही अब यह बात साफ हो गई है कि आयुष्मान खुराना को बहन मिल गई है। नीना गुप्ता ने नाम शेयर किया है जिससे साफ पता चलता है कि गुलर होने वाले बेबी गर्ल का नाम हो सकता है। अब इस राज से पर्दा उठ चुका है।

फिल्म के किरदार और रिलीज
ट्रेलर देखनें में काफी दिलचस्प है। इसके साथ ही गाना को सुनकर इस फिल्म के हीट होने संभावना दिख रही है। इस फिल्म को अमित राविंद्रनाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 19 अक्टूबर को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आयुष्मान खुराना की जोड़ी ‘दंगल’ गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ दिखेगी। फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव कर रहे हैं। नीता गुप्ता और गजराज राव का रोमांस भी लोगों को पसंद आएगा।

आयुष्मान की फिल्में
आयुष्मान खुराना अलग प्रकार की दिलचस्प फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ‘विक्की डोनर’ जैसी फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान खुराना ने अबतक अपने करियर में तमाम ऐसी फिल्में की हैं। ‘बधाई हो’ में आयुष्मान खुराना की जोड़ी ‘दंगल’ गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ दिखने वाली है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि दोनों शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन इसी बीच जब आयुष्मान की मम्मी प्रेग्नेंट हो जाती है जिसके बाद शुरू होता है तमाशा।

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.