बधाई हो एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में मिला ये बड़ा सम्मान, हुई टैलेंट की तारीफ

दंगल और पटाख़ा जैसी फिल्मों के बाद सान्या मल्होत्रा जल्द ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फोटोग्रॉफ में नज़र आने वाली हैं| इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही है|

सान्या मल्होत्रा (इंस्टाग्राम)

बधाई हो की एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​के लिए साल 2018 बॉक्स ऑफिस के हिसाब से शानदार रहा| अब टैलेंट की पावरहाउस कही जाने वाली सान्या को ‘बर्लिनले ब्रेकआउट्स: 5 टैलेंट टू वॉच’ में से एक के रूप में नॉमिनेट किया गया है। हॉलीवुड रिपोर्टर द्वारा पब्लिश किये गए इस लिस्ट में सान्या मल्होत्रा का नाम भी शामिल है| इस लिस्ट में दुनिया भर के एक्टर्स शामिल हैं। लंचबॉक्स के निर्देशक रितेश बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म, “फोटोग्राफ” में सान्या मल्होत्रा के सह-कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी होने वाले हैं| इस फिल्म को बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा।

यूएस बेस्ड वेबसाइट ने 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म बधाई हो और साथ ही पटाखा में सान्या के प्रदर्शन को जबरदस्त माना है| इस पब्लिकेशन के मुताबिक एक अजनबी के रूप में सान्या ने इस फिल्म में एक अंजान फ़ोटोग्राफ़र की मंगेतर के तौर पर पोज़ देने के लिए मान जाती है| यही नहीं बल्कि उनका कहना है कि, “ये उन्हें इंटरनेशनल स्तर को पार कराने में मदद करेगा|” फ़ोटोग्राफ़ भारत में 8 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने जा रहा है| हाल ही में फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर सनडांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में हुआ।

 

नीचे फिल्म के पोस्टर पर डालिये एक नजर:

द हॉलीवुड रिपोर्टर के केयर्न जेम्स ने रितेश बत्रा की तारीफ करते हुए कहा, “जो कोई भी जॉनर को समझता है, उसके लिए फोटोग्राफ एक सैटिस्फाइंग रोमांस है”। सनडांस के बाद, फिल्म बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिव में प्रदर्शित होने के लिए बिल्कुल तैयार है। डायरेक्टर रितेश बत्रा के साथ सान्या मल्होत्रा ​​फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए अमेरिका गई हैं और जल्द ही अगले फेस्टिवल के लिए जर्मनी जाएंगी।

सान्या ने पहले कहा था, “मैंने ‘दंगल’ के ठीक बाद ‘फोटोग्राफ’ की शूटिंग शुरू कर दी थी, इसलिए यह सच में मेरे लिए खास है। मुझे रितेश बत्रा और नवाज सर के साथ काम करने का अनुभव अच्छा था। मेरे लिए नवाज़ सर के साथ काम करना बहुत बड़ी बात थी क्योंकि वह मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं। ”

 

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।