बदला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3: तापसी पन्नू की एक्टिंग के आगे फेल हुई ये दो फिल्म, कमाए इतने करोड़ रुपए

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी शानदरा रहा है। पहले हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म बदला ने पिंकी और 102 नॉटआउट को पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म बदला का बॉक्स ऑफिस क्लेक्शन डे 3 ( फोटो साभार -इंस्टाग्राम)

8 मार्च को सिनेमा घरों में एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला रिलीज हुई थी। फिल्म बदला ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही कई फिल्मों के कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में करीब 23.20 करोड़ (सोर्स- इंडियाज बज) की कमाई कर ली है। यानी पहले हफ्ते की कमाई के मामले में बदला ने अमिताभ बच्चन की ही फिल्म पिंक और 102 नॉटआउट को पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं इस फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 27 करोड़ रुपये से ज्यादा बताया जा रहा है।

फिल्म बदला के हर दिन के ग्रोथ की बात करें तो शुक्रवार से लेकर शनिवार तक 69.64 प्रतिशत ग्रोथ देखने को मिला है। वहीं, शनिवार से लेकर रविवार को 12.40 प्रतिशत ग्रोथ देखने को मिली है। शनिवार से रविवार तक के बीच में ग्रोथ क्रिकेट मैच के चलते प्रभावित हुई। फिल्म बदला सुजॉय घोष द्वारा डायरेक्ट की गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म करीब 30 करोड़ के अंदर बनाई गई है। फिल्म में आपको फुल क्राइम, ड्रामा, मिस्ट्री और सस्पेंस देखने को मिलेगा। इस फिल्म में एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ अमृता सिंह, मानव कौल, प्रकाश राज और टोनी ल्यूक भी नजर आएंगे हैं। फिल्म बदला को 750 से 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। इतना ही नहीं फिल्म को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि वीकेंड का फायदा इस फिल्म को अच्छा खासा मिला है।

वहीं, आपको बताते चलें कि बदला 2016 में आई फिल्म ‘द इंविसिबल गेस्ट’ की रीमेक है। फिल्म का क्लाइमैक्स बेहद ही शानदार तरीके से तैयार किया गया है। इस फिल्म से पहले भी अमिताभ बच्चन पिंक फिल्म के अंदर वकील का किरदार निभा चुके हैं। अब देखने ये होगा कि आगे के हफ्तों में ये फिल्म किस तरह का कमाल दिखाती है।

यहां देखिए तापसी पन्नू का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू….

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।