बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शनः अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की फिल्म बदला पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टार फिल्म बदला इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। फिल्म क्रिटीक गिरीश जोहर का कहना है कि फिल्म पहले दिन तीन करोड़ रुपए की कमाई करेगी।

फिल्म 'बदला' में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू। (फोटोः इंस्टाग्राम)

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ रिलीज होने वाली है। फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ‘बदला’ देश के 2200 स्क्रीन पर रिलीज होगी। फिल्म को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म साल 2016 में आई स्पेनिश फिल्म ‘द इनविजिवल गेस्ट’ का रीमेक है। फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है जोकि एक खास तरह की ऑडियंस को फिल्म को देखने के लिए आर्कषित करेगी। इस फिल्म की कमाई को लेकर फिल्म क्रिटीक गिरीश जोहर ने प्रिडिक्शन किया है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जोहर ने प्रिडिक्ट ने किया है कि अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3 करोड़ रुए का बिजनेस करेगी। उन्होंने कहा कि यह एक अट्रेक्टिव थ्रिलर फिल्म है। इसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू जैसे बड़े कलाकार शामिल है। गिरीश जोहर ने कहा कि उन्हें लगता है ये फिल्म एक खास तरह की ऑडियंस को टारगेट करेगी।

थ्रिलर फिल्म के तौर पर हुआ प्रमोशन

गिरीश जोहर ने कहा कि फिल्म को एक थ्रिलर की तरह प्रमोट किया है और ताकि दर्शकों को अपनी ओर खींचा जा सके। उन्होंने कहा,’मुझे लगता है कि यह एक ऐसी फिल्म है, जिसकी शब्दों के जरिए पिरोया गया है। इसकी शुरुआत अच्छी हो सकती है लेकिन ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। यह बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन में 3 करोड़ रुपये कमा सकती है।’

अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की केमेस्ट्री

गिरीश जोहर ने कहा कि लोग फिल्म ‘बदला’ को अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की वजह से देखने आएगी। उन दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री फिल्म ‘पिंक’ में भी देखने को मिली थी। उन्होंने कहा कि फिल्म सुजॉय घोष की अपने अंदाज की फिल्में होती हैं। उनकी पिछली फिल्मों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, तो लोगों को उम्मीद है कि यह थ्रिलर फिल्म भी उनकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

यहां देखिए हिन्दी रश के साथ तापसी पन्नू का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।