बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फिल्म बदला का दबदबा कायम, चौथे हफ्ते ‘पीकू’ को पछाड़ कमाए 81 करोड़ रुपए

अपने रिलीज के चौथे सप्ताह में शुक्रवार को 70 लाख, शनिवार को 1.20 करोड़ और रविवार 1.45 करोड़ की कमाई के साथ चौथे सप्ताहांत में कुल 3.35 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफ़ल रही है।

फिल्म बदला का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘बदला’ का धमाल अपने रिलीज के चौथे हप्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर जारी है। इस साल की पहली क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ अभी दर्शको को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब साबित हो रही हैं। फिल्म ने अपने रिलीज के चौथे वीकेंड पर कुल 3.35 करोड़ रुपये की कमाई के साथ रविवार तक लगभग 81.79 करोड़ का बिजेनस करने में सफ़ल रही है। ‘बदला’ न केवल बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं, बल्कि अब तक की सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर साबित हो रही है।

सुजॉय घोष की निर्देशित क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ तापसी पन्नू के किरदार नैना के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है, जो एक होटल के कमरें में हुए हत्या कांड में फंसी हुई है। अमिताभ बच्चन ने नैना के वकील बादल गुप्ता की भूमिका निभाई हैं। साथ ही अमृता सिंह, टोनी ल्यूक और मानव कौल ने भी इस फिल्म में अहम् किरदार निभाया हैं। इस फिल्म प्रोडक्शन रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से किया गया है। इस फिल्म के निर्माता गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी हैं।

फिल्म ‘बदला’ अपने रिलीज के साथ ही दर्शकों के बीच अपना जलवा बिखेरना शुरू कर दिया था , जो अबतक कायम हैं। अगर फिल्म की सप्ताह के अनुसार कमाई की बात की जाये तो वो इस प्रकार है। फिल्म ने पहले सप्ताह में 38 करोड़, दूसरे सप्ताह में 29.32 करोड़, तीसरे सप्ताह में 11.12 करोड़ और चौथे सप्ताह में 3.35 करोड़ रुपये की कमाई के साथ फ़िल्म कुल मिलाकर अब तक 81.79 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है।

फिल्म ‘बदला’ ने कमाई के मामले में अमिताभ बच्चन की पहले आई सफल फिल्म पिंक और 102 नॉट आउट को भी पीछे छोड़ दिया हैं। अपने रिलीज के चौथे सप्ताह में शुक्रवार को 70 लाख, शनिवार को 1.20 करोड़ और रविवार 1.45 करोड़ की कमाई के साथ चौथे सप्ताहांत में कुल 3.35 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफ़ल रही है।

वीडियो में देखिए तापसी पन्नू का इंटरव्यू …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

View Comments (1)