रहस्य और रोमांच से भरपूर फिल्म बदला का ट्रेलर लॉन्च, एक बार फिर दिखी अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नु की दमदार एक्टिंग

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नु स्टारर फिल्म बदला का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाते दिखाई देंगे। फिल्म में दमदार डायलॉग हैं। 'माफ कर देना हर बार सही नहीं होता' फिल्म का टैग लाइन है।

फिल्म 'बदला' का पोस्टर। (साभारः इंस्टाग्राम)

अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नु स्टारर फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। ‘बदला’ का ट्रेलर 2 मिनट 21 सेकंड है। ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन से शुरु होता है। अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘माफ कर देना हर बार सही नहीं होता, लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता।’ फिल्म में अमिताभ बच्चन का नाम बादल गुप्ता है और वह एक वकील का किरदार निभा रहे हैं।

‘बदला‘ का ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर और ब्लैकमेलिंग की पृष्ठभूमि पर बनी है और यह पूरी तरह से एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाने की कहानी है। दरअसल, ट्रेलर में दिखाया गया है कि तापसी पन्नु यानि नैना अपने पति के अलावा किसी अर्जुन नाम के व्यक्ति से भी रिलेशनशिप में होती हैं और कोई उन्हें देख लेता है। जिसके बाद वह दोनों को ब्लैकमेल करता है। जिसके साथ तापसी पन्नु का रिलेशन होता है, उस व्यक्ति का एक बंद कमरे में मर्डर हो जाता है। तापसी पन्नु वहां मौजूद होती है।

लेकिन हत्या किसने की, नहीं पता चलता। पुलिस तापसी पन्नु को गिरफ्तार कर लेती है। इसके बाद फिल्म की पूरी कहानी तापसी पन्नु और अमिताभ बच्चन पर केंद्रित होती दिख रही है। अमिताभ बच्चन तापसी पन्नु के वकील हैं और उनसे मर्डर वाले दिन की पूरी बात बताने के लिए कहते हैं। तो तापसी बताती हैं कि उनका और अर्जुन के साथ रिलेशन पिछले तीन महीने से है।

तीन सवाल के जवाब से गुत्थी सुलझाने की कोशिश

अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नु से इन्वेस्टिगेशन के दौरान तीन सवाल पूछते हैं। पहला उनके सेलफोन पर मैसेज कैसे आया? दूसरा, जो व्यक्ति पैसे लेने आया था लेकिन वो पैसे लेकर नहीं गया? और तीसरा, बंद कमरे में वो व्यक्ति आया कैसे और गया कैसे? इन तीन सवालों के जरिए अमिताभ बच्चन हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए दिखेंगे। खैर! ये फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा?  फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष हैं।

यहां देखिए फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर…

यहां देखिए तापसी पन्नु की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।