20 years of Baadshah: फिल्म बादशाह के पूरे हुए 20 साल, एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया ये मजेदार रिव्यू

फिल्म बादशाह के 20 साल पूरे होने पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उनकी फिल्म समीक्षा में उनकी नाभी का जिक्र किया गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म बादशाह का रिव्यू करने वाले यूजर का रिव्यू शेयर किया है।

फिल्म बादशाह के एक सीन में शाहरुख खान और ट्विकंल खन्ना। (फोटोः यूट्यूब वीडियो)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना स्टारर फिल्म बादशाह (20 years of Baadshah) के आज 20 साल पूरे हो गए। फिल्म के 20 साल पूरे होने पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उनकी फिल्म समीक्षा में उनकी नाभी का जिक्र किया गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म बादशाह का रिव्यू करने वाले यूजर का रिव्यू शेयर किया है। जिसमें फिल्म में अनु मलिक द्वारा दिए गए म्यूजिक, शाहरुख खान की एक्टिंग, अमरीश पुरी के किरदार और टिंकल खन्ना की नाभि की परफॉर्मेंस की तारीफ की गई है।

ट्विंकल खन्ना  (Twinkle Khanna Post) ने स्क्रिनशॉट शेयर किया है उसमें लिखा,’बादशाह 27 अगस्त 1999, अनु मलिक ने फिल्म के गानों पर अच्छा काम किया है, फिल्म का टाइटल सॉन्ग काफी अच्छा है, शाहरुख खान के साथ-साथ ट्विंकल और उनकी नाभी ने भी फिल्म में अच्छा परफॉर्म किया है, जो कि पूरी फिल्म में दिखती रही है। अमरीश पुरी  (Amrish Puri Death) ने विलेन के तौर पर काफी शानदार काम किया।’ इस रिव्यू को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने स्माइली इमोजी के साथ शानदार कैप्शन लिखा है।

यहां देखिए ट्विंकल खन्ना का इंस्टाग्राम पोस्ट-

ट्विंकल खन्ना लिखा, ‘क्या मैंने कभी कहा कि मुझे अच्छे रिव्यू नहीं मिले? मुझे मिले हैं वो भी मेरे बॉडी पार्ट के लिए! कहना पड़ेगा कि 20 साल बाद भी बादशाह के कपल के पास अब भी यह है। शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) के पास उनके डिंपल हैं और मेरे पास मेरी अच्छी नाभी। शुक्रिया मनीष मल्होत्रा मुझे ये भेजकर मेरी सुबह मजेदार बनाने के लिए।’

उन्नाव केस पर गुस्से में दिखा बॉलीवुड, ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा ने किए ट्वीट

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच रोमांस मूमेंट…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।