बादशाह के ‘Genda Phool’ गाने पर इस लड़की ने किया शानदार डांस, वीडियो हो रहा है Viral

'गेंदा फूल (Genda Phool)' सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने पर बादशाह के फैंस टिकटॉक पर जमकर वीडियो बना रहे हैं। बादशाह के इस नए गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने शानदार डांस किया है। बादशाह के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

'Genda Phool' गाने पर इस लड़की ने किया शानदार डांस

रैपर बादशाह (Badshah) का हाल ही में एक नया गाना ‘गेंदा फूल (Genda Phool)’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने पर बादशाह के फैंस टिकटॉक पर जमकर वीडियो बना रहे हैं। बादशाह के इस नए गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने शानदार डांस किया है। बादशाह के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस गाना ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में भी जगह बना ली थी। वहीँ अब इस गाने पर एक लड़की का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यूट्यूब पर ‘गेंदा फूल’ पर एक लड़की का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस लड़की ने इस गाने पर शानदार डांस किया है। गाने में लड़की साड़ी में गेंदा फूल पर खूबसूरत स्टेप्स करती दिख रही है। यूट्यूब पर इस वीडियो को MONAMI GHOSH नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद किया जा रहा हैं। वीडियो में मोनामी घोष का जबरदस्त डांस देख लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

Sonam kapoor Photos: लॉकडाउन में हो रहे हैं बोर तो देख लें सोनम कपूर की ये स्टाइलिश तस्वीरें

‘गेंदा फूल’ गाने पर इस लड़की का डांस वीडियो हो रहा वायरल:

बता दें मोनामी घोष ने इस वीडियो को 31 मार्च को अपलोड किया था। मोनामी के इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग कमेंट्स के जरिए लगातार मोनामी के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं।

बादशाह (Badshah) के इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 16 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने में जैकलीन फर्नांडीस का अंदाज देख हर कोई उनका फैन बनता जा रहा है। टिकटॉक पर इस गाने पर बॉलीवुड और भोजपुरी स्टार्स जमकर वीडियो बना रहे हैं। वहीं इस गाने को लेकर थोड़ा विवाद भी हुआ था।

पीएम मोदी से इंस्पायर हुए भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, बना दिया गाना ‘गामछा के मास्क बनाइला हो’

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.