Bahubali 2: क्या आप जानते हैं महेंद्र बाहुबली का बचपन का किरदार एक लड़की ने निभाया था, देखें तस्वीरें

बाहुबली 2 फिल्म में प्रभास (Prabhas) और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) अहम् किरदार में नजर आए थे। एक सीन में बाहुबली की मां शिवगामी (Shivgami) एक बच्चे को लेकर बड़ी बड़ी लहरों को पार कर जाती है और फिर उसे अगला राजा घोषित करती हैं, क्या आप जानते है वह महेंद्र बाहुबली (Mahendra Bahubali) बना बच्चा कौन है

एक्टर प्रभास (Prabhas) स्टारर ‘बाहुबली 2’ (Bahubali 2) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म के निर्देशक एचएस राजौमौली (H S Rajamouli) ने एक विश्वसनीय कहानी को बड़े परदे प्रदर्शित की थी। बाहुबली 2 फिल्म में प्रभास (Prabhas) और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) अहम् किरदार में नजर आए थे। एक सीन में बाहुबली की मां शिवगामी (Shivgami) एक बच्चे को लेकर बड़ी बड़ी लहरों को पार कर जाती है और फिर उसे अगला राजा घोषित करती हैं, क्या आप जानते है वह महेंद्र बाहुबली (Mahendra Bahubali) बना बच्चा कौन है?

दरअसल, एक ऑनलाइन पोर्टल के मुताबिक महेंद्र बाहुबली (Mahendra Bahubali) के बचपन का किरदार निभाने वाला वह बच्चा लड़का नहीं, दरअसल एक लड़की थी। उस बच्ची का नाम अक्षिता वाल्स्लन है और वह केरल में रहती है। वह बच्ची प्रोडक्शन एक्ज़ेक्यूटिव की बेटी है और वह शूटिंग के दौरान केवल 18 महीने की थी।

आपको बता दें,बी बाहुबली में बच्चे का किरदार निभाने के लिए एचएस राजौमौली की टीम की नज़र उनकी बच्ची पर पड़ी और उसे फ़िल्म के लिए चुन लिया गया था। यहां देखें उस बच्ची की तस्वीर-

बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफ‌िस पर 1500 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की थी। इसमें हिन्दी में 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करना भी एक बड़ा रिकॉर्ड था। ‘बाहुबली 2’ फ़िल्म में प्रभास, राणा डग्गूबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और रम्या कृष्णन मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: