दीपिका पादुकोण की फिल्म महाभारत को टक्कर देगी संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा, इस दिन बॉक्स ऑफिस पर होगी रिलीज

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने दीवाली के मौके पर अपनी आने वाली नई फिल्म बैजू बावरा की घोषणा की। उनकी ये फिल्म दो साल बाद दिवाली पर यानी 2021 की दिवाली पर रिलीज होगी। इसी दिन दीपिका पादुकोण की अपनी पहली माइथोलॉजिकल फिल्म महाभारत का पहला भाग भी रिलीज करने की तैयारी है।

दीपिका पादुकोण के साथ संजय लीला भंसाली। (फोटोः पिंकविला)

बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने दीवाली के मौके पर अपनी आने वाली नई फिल्म बैजू बावरा (Baiju Bawra Film)  की घोषणा की। संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी की घोषणा करने के बाद दूसरी बार बड़ी घोषणा की है। उनकी ये फिल्म दो साल बाद दिवाली पर यानी 2021 की दिवाली पर रिलीज होगी। इसी दिन दीपिका पादुकोण की अपनी पहली माइथोलॉजिकल फिल्म महाभारत का पहला भाग भी रिलीज करने की तैयारी है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इस बात को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं कि आखिर भंसाली ने अपनी ही सबसे फेवरिट हीरोइन के खिलाफ मोर्चा क्यों खोल लिया है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका पादुकोण ने पहले ही महाभारत (Mahabharat Movie)की घोषणा कर दी थी। इस फिल्म में वह द्रौपदी का किरदार निभाने जा रही हैं। उन्होंने अपने इस किरदार को अपने करियर का सबसे अहम और बड़ा रोल बताया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि ये दीवाली 2021 में रिलीज होगी। यह पहली बार है कि दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को टक्कर देगी। जबकि बॉलीवुड के दोनों सितारों ने गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी तीन बड़ी हिट फिल्में दी हैं।

बैजू बावरा के लिए कार्तिक आर्यन से बात

संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा का अभी सिर्फ एलान हुआ है। फिल्म में लीड कास्ट को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं जारी हैं। कहा जा रहा है कि भंसाली की निर्माणाधीन फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पूरी करने के बाद आलिया भट्ट ही इस फिल्म में भी काम करेंगी और बैजू के किरदार के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से भंसाली ने लंबी चर्चा की है। लेकिन दोनों में से किसी भी कलाकार ने अभी ये फिल्म साइन नहीं की है और न ही इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा ही की गई है।

IIFA Awards: ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हुए रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, ट्रोलर्स बोले-फैशन के नाम पर कुछ भी

कुछ ऐसी थी रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।