Bala Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की बाला ने तोड़े कई रिकॉर्ड, फिल्म ने 2 दिन में की इतनी कमाई

इस शुक्रवार को आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Bala Box Office Collection Day 2) पर धमाल मचा रखा है। फिल्म ने दो दिन में ही 25 करोड़ रुपए से ज्यादा बिजनेस कर लिया है।

फिल्म बाला के पोस्टर में आयुष्मान खुराना,यामी गौतम और भूमि पेडनेकर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

इस शुक्रवार को आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला (Bala) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Bala Box Office Collection Day 2) पर धमाल मचा रखा है। 3000 पर्दे पर रिलीज हुई बाला ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है। फिल्म क्रिटिक्स ने भी मूवी को साढ़े 3 स्टार से लेकर 5 स्टार दिए हैं। आम आदमी की जिंदगी और परेशानियों पर आधारित इस फिल्म ने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों का भी दिल जीत लिया।

कॉमेडी और ड्रामा के साथ आयुष्मान खुराना की फिल्म ने दर्शकों को जबरदस्त संदेश भी दिया। ड्रीम गर्ल (Dream Girl) के बाद से ही बाला को लेकर आयुष्मान खुराना के फैंस में काफी क्रेज देखने को मिला। फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने  इस फिल्म ने शनिवार को 15. 73  करोड़ रुपये की अच्छी- खासी कमाई कर डाली। फिल्म ने ओपनिंग डे में 10.15 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।  इस हिसाब से बाला ने अब तक 25 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है।

आयुष्मान ने तोड़े अपनी फिल्मों के रिकॉर्ड

तरण आदर्श ने यह भी बताया कि ओपनिंग डे पर बाला (Bala) आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।  आयुष्मान की अब तक की रिलीज हुई फिल्मों के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। इससे पहले फिल्म  ड्रीम गर्ल ने ओपनिंग डे पर 10.05 करोड़, बधाई हो ने 7.35 करोड़,  आर्टिकल 15 ने 5.02 करोड़,  शुभ मंगल सावधान ने 2.70 करोड़, अंधाधुन ने 2.70 करोड़ और बरेली की बर्फी ने 2.42 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

इन कलाकारों ने बाला को शानदार 

फिल्म समीक्षक सुमित कदेल के मुताबिक बाला एक मनोरंजक फिल्म है, जिसने शानदार डायलॉग, कॉमेडी, भावनाओं के जरिए एक संदेश देने की कोशिश की है। किरदारों में भी आयुष्मान खुराना के साथ-साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), यामी गौतम , सीमा पाहवा , मनोज पाहवा, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी एक्टिंग से फिल्म में चार चांद लगाया है।

Bala Movie Review: शाहरुख़ खान- अमिताभ बच्चन की मिमिक्री से आयुष्मान खुराना ने जीता दिल

यहां देखिए फिल्म बाला का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।