Bala Movie: आयुष्मान खुराना ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, 7 साल बाद इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही यामी गौतम और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'बाला' में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की इसके स्टार ने शूटिंग आज शुरू कर दी है। इसे अमर कौशिक निर्देशित करेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Bala Movie: आयुष्मान खुराना ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, 7 साल बाद इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर
फिल्म 'बाला' की आयुष्मान खुराना ने शूटिंग शुरू कर दी है(फोटो: ट्विटर)

साल 2018 एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के लिए काफी शानदार साबित हुआ है। फिल्म ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ इन दो ब्लॉकबस्टर ने इस एक्टर के करियर को एक नई ऊंचाई दे दी। आज बॉलीवुड में वो डिमाडिंग एक्टर में से एक बन चुके हैं। आने वाले सालों में भी ये एक्टर कई फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेंन करते नजर आएंगे।

आयुष्मान की आने वाली फिल्मों में अमर कौशिक की मूवी ‘बाला’ भी शामिल है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस एक्टर ने भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और यामी गौतम के साथ इसकी शूटिंग आज शुरू कर दी है। इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पहवा भी अहम किरदार में नजर आएंगी। इसे दिनेश विजन प्रोड्यूस करेंगे।

गौरतलब हो कि आयुष्मान खुराना और यामी गौतम (Yami Guatm) इससे पहले 2012 में आई फिल्म ‘विक्की डोनर’ में साथ नजर आ चुके हैं। उनकी जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी। वहीं, भूमि के साथ इस एक्टर की ये तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले ये दोनों 2015 में ‘दम लगा के हईसा’ और 2017 में ‘शुभ मंगल सावधान’ में काम कर चुके हैं।

आपको बता दें कि ये फिल्म एक ऐसे इंसान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उम्र से पहले ही गंजा हो जाता है। वो कैसे इस परेशानी से जूझता है वो इसमें दिखाया गया है। भूमि पेडनेकर इसमें एक गांव की गोरी का रोल प्ले करेंगी तो वहीं यामी गौतम लखनऊ के एक सुपरमॉडल के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म ‘बाला’ को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे एक्टर आयुष्मान खुराना, कहानी चुराने का लगाया गया गंभीर आरोप…

वीडियो में देखिए औरतों की सुरक्षा को लेकर यामी गौतम ने क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply