Bala Box Office Collection: बाला ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़, एक और रिकॉर्ड हुआ आयुष्मान खुराना के नाम

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म बाला (Bala Box Office Collection) ने तीन दिनों में इतने करोड़ रुपये कमा लिए हैं। साथ ही आयुष्मान के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

आयुष्मान खुराना। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। भला हो भी क्यों ना, वह एक के बाद एक हिट फिल्में जो दे रहे हैं। ‘हिट मशीन’ आयुष्मान की फिल्म बाला (Bala Box Office Collection) 8 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने तीन दिनों में शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

बाला फिल्म ने अब तक 43.95 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म ने पहले दिन 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15.73 करोड़ और तीसरे दिन 18.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। आयुष्मान खुराना की फिल्मों के फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन की बात करें, तो ‘बाला’ ड्रीम गर्ल फिल्म के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसी साल रिलीज हुई ‘ड्रीम गर्ल’ ने पहले वीकेंड पर 44.57 करोड़ रुपये कमाए थे। आयुष्मान खुराना की इस साल रिलीज हुई फिल्म आर्टिकल 15 ने पहले वीकेंड पर 20.04 करोड़ रुपये कमाए थे।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ये ट्वीट किए हैं…

फिल्म समीक्षकों का मानना है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला जल्द 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। बताते चलें कि इस फिल्म में यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदारों में हैं। अमर कौशिक ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। ‘बाला’ विवादों को लेकर भी खासा सुर्खियों में रही। उजड़ा चमन फिल्म के मेकर्स ने ‘बाला’ के मेकर्स पर स्क्रिप्ट कॉपीराइट के उल्लंघन का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि कन्नड़ फिल्म ओंदू मोट्टेया काथे के ऑफिशियल रीमेक के राइट्स उनके पास हैं।

कई बार बदली ‘उजड़ा चमन’ और ‘बाला’ की रिलीज डेट

मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा था। ‘उजड़ा चमन’ और ‘बाला’ की रिलीज डेट को लेकर भी काफी टकराव हुआ। दोनों फिल्मों की रिलीज डेट कई बार बदली गईं। उजड़ा चमन फिल्म को 1 नवंबर को रिलीज किया गया और ‘बाला’ 8 नवंबर को रिलीज हुई।

Bala Movie Review: शाहरुख खान-अमिताभ बच्चन की मिमिक्री से आयुष्मान खुराना ने जीता दिल

देखिए बाला फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।