Bala Teaser: आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का टीजर लॉन्च, मूवी की रिलीज डेट का भी खुलासा

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला (Bala Movie Teaser) का मजेदार टीजर सोमवार को लॉन्च हो गया है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला 22 नवंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इस समय हर ओर छाए हुए हैं। हाल ही में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (अंधाधुन फिल्म के लिए) की श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार के नवाजे गए आयुष्मान के पास वर्तमान में कई बड़े बजट की फिल्में हैं। सोमवार को उनकी फिल्म बाला (Bala Movie Teaser) का टीजर रिलीज कर दिया गया।

बाला फिल्म के टीजर में आयुष्मान खुराना खुशी-खुशी शाहरुख खान का गाना ‘कोई ना कोई चाहिए…’ गाने गाते हुए बाइक चलाते नजर आ रहे हैं। तेज हवा के झोंके से जैसे ही उनकी कैप उड़ती है, वैसे ही आयुष्मान उदास हो जाते हैं। गाना बदल जाता है और वह अचानक से कटी पतंग फिल्म के राजेश खन्ना बन जाते हैं। जाहिर है उनकी उदासी की वजह उनके सिर से उड़ चुके बाल हैं।

ये है बाला फिल्म की स्टारकास्ट

बाला फिल्म (Bala Movie Release Date) में आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, सीमा पाहवा और अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। दिनेश विजन फिल्म के निर्माता हैं। आयुष्मान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनकी अगली फिल्म ड्रीम गर्ल है।

गुलाबो सिताबो फिल्म में अमिताभ बच्चन संग दिखेंगे आयुष्मान खुराना

यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। आयुष्मान खुराना इस समय अमिताभ बच्चन के साथ गुलाबो सिताबो फिल्म (Gulabo Sitabo Movie) की शूटिंग भी कर रहे हैं। शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज होगी। आयुष्मान की आखिरी फिल्म आर्टिकल 15 को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने करीब 66 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

देखिए बाला फिल्म का टीजर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।