Bala Movie: फिल्म की रैपअप पार्टी में जमकर थिरके आयुष्मान खुराना और यामी गौतम, देखिए वीडियो

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म बाला (Bala Movie) की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म की रैपअप पार्टी में आयुष्मान और यामी अपनी डेब्यू फिल्म विक्की डोनर के गाने पर जमकर थिरके।

आयुष्मान खुराना-यामी गौतम की फिल्म बाला 22 नवंबर, 2019 को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर, वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15 Movie) को काफी सराहा जा रहा है। 28 जून को रिलीज हुई यह फिल्म अभी तक 40.86 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। आयुष्मान की इस साल रिलीज होने वाली फिल्म बाला की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। फिल्म की रैपअप पार्टी में आयुष्मान ने अपनी को-स्टार यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ जमकर डांस किया।

बाला फिल्म की रैपअप पार्टी के वायरल हो रहे वीडियो में आयुष्मान खुराना और यामी गौतम अपनी डेब्यू फिल्म विक्की डोनर के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म की कास्ट और क्रू भी उनके साथ डांस करते दिख रहे हैं। आयुष्मान अपनी फिल्म बधाई हो के गाने ‘मोरनी’ पर भी डांस कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना और यामी गौतम ने जमकर किया डांस, देखिए वीडियो…

बताते चलें कि बाला फिल्म में आयुष्मान खुराना और यामी गौतम के अलावा भूमि पेडनेकर, सौरभ शुक्ला, सीमा भार्गव और जावेद जाफरी अहम किरदारों में दिखेंगे। यह फिल्म समय से पहले गंजे हो चुके एक लड़के की कहानी है। भूमि ने इस फिल्म में छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाया है।

बाला फिल्म 22 नवंबर, 2019 को रिलीज होगी। आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई जबरदस्त फिल्में हैं। अभिनेता राज शांडिल्य की ‘ड्रीम गर्ल’, हितेश केवल्य की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और शूजित सरकार की गुलाबो सिताबो फिल्म में नजर आएंगे।

गुलाबो सिताबो फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं। हाल ही में अमिताभ ने सोशल मीडिया पर फिल्म में अपना फर्स्ट लुक रिवील किया था। यह फिल्म उत्तर प्रदेश के मशहूर दस्ताना कठपुतली के किरदार ‘गुलाबो सिताबो’ पर आधारित है।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

ऐसे कराई आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।