Bala Trailer Launch: कॉमेडी का डबल डोज है बाला का ट्रेलर, गंजेपन कि समस्या से परेशान दिखे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म बाला बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। बाला का ट्रेलर लॉन्च (Bala Trailer Launch) हो गया है। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 47 सेकंड का है। फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी अहम किरदार में है। फिल्म की की रिलीज में बदलाव किया गया है।

फिल्म बाला के एक सीन में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

फिल्म ड्रीमगर्ल (Dream Girls Box Office Collection)की सक्सेस के बाद आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म बाला बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 47 सेकंड का है। फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी अहम किरदार में है। इसमें आयुष्मान खुराना को गंजेपन की समस्या से जूझते दिखा दे रहे हैं। इसमें भूमि पेडनेकर भी एक समस्या से परेशान हैं और वो समस्या है सांवलापन। फिल्म वह एक सांवली लड़की का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान खुराना अपने गंजेपन को और भूमि पेडनेकर अपने सांवलेपन को दूर करना चाहते हैं।

बाला के ट्रेलर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के लेक्चर से शुरू होती है। वह क्लास में एक मैट्रीमोनियल एड के बारे में बताते हैं, तभी भूमि पेडनेकर उनकी कैप को लेकर उनसे नोंकझोक करती हुई नजर आती है। इसके बाद चलता है कि आयुष्मान खुराना गंजेपन का शिकार है। उनका नाम बाला है। गंजेपन की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। वो गंजेपन से निजात पाने के लिए काफी कुछ ट्राई करते हैं। डॉक्टर्स के पास भी जाते हैं। हेयर ट्रांसप्लान्ट करने के बारे में भी सोचते हैं। लेकिन एक शख्स की सलाह के बाद बिग लगाकर घूमते हैं।

यहां देखिए फिल्म बाला का ट्रेलर-

हंसा-हंसा कर लोट कर देगी फिल्म

बिग लगाकर वह लड़कियों को इंप्रेस करते हैं। यामी गौतम से वह प्यार करने लगते हैं। यामी गौतम भी उनसे प्यार करती है। आगे क्या होता है यह तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म का ट्रेलर में आपको हंसा-हंसा कर पेट फुला देगा।

रिलीज डेट में हुआ बदलाव

मेकर्स ने ट्रेलर लॉन्च करने के साथ-साथ बाला की रिलीज (Bala Release Date) डेट में भी बदलाव किया है। फिल्म पहले 22 नवंबर को रिलीज होनी थी लेकिन इसे लगभग दो हफ्ते पहले यानी 7 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। दरअसल, फिल्म बाला के अलावा गंजेपन पर एक्टर सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन भी 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसलिए इसे एक दिन पहले रिलीज किया जा रहा है।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।