Balwinder Safri Death: सिद्धू मूसेवाला के बाद भांगड़ा स्टार बलविंदर सफरी का निधन, सदमे में पंजाबी इंडस्ट्री!!

पंजाबी भाषा के जाने-माने गायक बलविंदर सफरी के परिवार ने उनके निधन की पुष्टि की है. पंजाब में जन्मे गायक बलविंदर सफरी को सभी लोग भंगड़ा स्टार के नाम से भी जानते थे. उन्होंने साल 1990 में सफारी बॉयज बैंड का गठन किया था.

  |     |     |     |   Updated 
Balwinder Safri Death: सिद्धू मूसेवाला के बाद भांगड़ा स्टार बलविंदर सफरी का निधन, सदमे में पंजाबी इंडस्ट्री!!

बुधवार के दिन, पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से सुबह-सुबह एक बहुत ही दुखद खबर आई है. भांगड़ा स्टार के नाम से जाने-जाने वाले मशहूर पंजाबी गायक बलविंदर सफरी(Balwinder Safri) अब हमारे बीच नहीं रहे, 63 साल की उम्र में बलविंदर जी का निधन हो गया है. उनके परिवार ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है. बलविंदर सफरी जी का जन्म पंजाब में हुआ था, और उन्हें भंगड़ा स्टार के नाम से भी जाना जाता था. उन्होंने साल 1990 में सफारी बॉयज नाम के बैंड का गठन किया था.

Punjabi Singer Balwinder Safri Passes Away, Diljit Dosanjh Pays Tribute

पंजाबी गानों की शान थे बलविंदर

बलविंदर सफरी ने पंजाबी फोक गानों के जरिए सभी लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई थी. उनके गाने ‘वे पाव भांगड़ा’, ‘चान मेरे मखना’, ‘यार लंगड़े’ आदि सभी उनके फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे. बलविंदर सफरी पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम थे, उनके निधन की खबर सामने आने के तुरंत बाद ही पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक शोक की लहर दौड़ गई है. कई फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

Balwinder Safri | Punjabi Singer Balwinder Safri | Popular Punjabi Singer-Popular Punjabi Singer Balwinder Safri Passes Away At 63

बीमारी से बहुत लड़े बलविंदर सफरी 

रिपोर्ट के मुताबिक बलविंदर पिछले काफी समय से बीमार थे. अप्रैल में उन्हें दिल में हुई तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जांच के बाद उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी व सर्जरी के बाद उन्हें और भी कुछ तकलीफ महसूस होने लगी थी. जिसके लिए उनका एक और ऑपरेशन किया गया, लेकिन इस ऑपरेशन के बाद ही वे कोमा में चले गए थे.

इसी दौरान किए गए सीटी स्कैन में ब्रेन हेमरेज भी नजर आया था. बलविंदर सफरी 86 दिनों तक अस्पताल में रहे और उसके बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था. लेकिन कोमा से बाहर आने के बावजूद भी वह जिंदगी से जंग हार गए. नीरू बाजवा, गुरदास मान और जस्सी गिल जैसे कई पंजाबी सितारों ने बलविंदर सफरी के निधन पर शोक प्रकट किया है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply