Basanti No Dance: सुपर 30 का नया सॉन्ग लॉन्च, अंग्रेजी से डर खत्म करने के साथ सोशल मैसेज देता है ये दमदार गाना

फिल्म सुपर 30 (Super 30) का आज नया सॉन्ग बसंती नो डांस (Basanti No Dance) लॉन्च हुआ है। सॉन्ग बच्चों से अंग्रेजी बोलने का डर निकालने की कोशिश की जा रही है। आनंद कुमार के स्टूडेंट्स अंग्रेजी में होली सॉन्ग गा रहे हैं और डांस कर रहे हैं।

बसंती नो डांस सॉन्ग में ऋतिक रोशन। (फोटोः वीडियोग्रैब)

फिल्म सुपर 30 का आज नया सॉन्ग बसंती नो डांस (Basanti No Dance) लॉन्च हुआ है। सॉन्ग बच्चों से अंग्रेजी बोलने का डर निकालने की कोशिश की जा रही है। सॉन्ग की शुरुआत ऋतिक रोशन के कोचिंग सेंटर से शुरू होती है। जहां बच्चे अंग्रेजी नहीं आने की वजह से अपनी हार का डर जताते हैं। लेकिन ऋतिक रोशन उन्हें बोलते हैं कि कल क्लास नहीं होगी और तुम लोग नाटक करोगे। फिर शुरू होता है ये दमदार सॉन्ग बसंती नो डांस।

आनंद कुमार(Anand kumar Coaching Center) के बच्चे अंग्रेजी में होली सॉन्ग गा रहे हैं। जिस पर शुरू लोगों अजीब रिएक्शन दिखाते हैं लेकिन सॉन्ग जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, लोग कोचिंग सेंटर के स्टूडेंट के साथ नाचने गाने लगते हैं। कुल मिलाकर कर ये सॉन्ग बहुत ही दमदार है। गाने के जरिए ही लोगों को एक सोशल मैसेज देता है। अंग्रेजी से नहीं डरने का। अंग्रेजी को सिखने का। इस सॉन्ग को प्रेम अरेनी, जनार्दन धत्रक, दिव्या कुमार और चैतली परमार ने गाया है। इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। जबकि म्यूजिक कंपोज अजय अतुल ने लिखा है।

यहां देखिए सुपर 30 का नया सॉन्ग बसंती नो डांस-

सुपर 30 (Super 30)लीड रोल निभा रहे ऋतिक रोशन ने इस सॉन्ग का वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने सॉन्ग की क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, ‘अंग्रेजी का डर हटाओ। क्यूँकि ऐसे बहुत से दरवाजे हैं दुनिया में जो सिर्फ इसीलिए नहीं खुलते क्यूँकि लोग ‘मेय आई कम इन’ नहीं कह पाते । इससे पहले ऋतिक रोशन ने इस सॉन्ग के लॉन्च की जानकारी देते हुए सुपर 30 बच्चों के लिए खास मैसेज दिया था।

बच्चों को लेकर ऋतिक रोशन ने कहा ये

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan)ने लिखा,’ये गाना एक एक्सपीरियंस है जिसे मैं अपने जीवन में एक याद की तरह रखना चाहता हूं। इन सभी 30 बच्चों ने इस गाने में अपना दिल निकालकर रख दिया है, इतनी मेहनत की है कि मेरे पास बयां करने के लिए शब्द कम पड़ गए हैं।

‘सुपर 30 फिल्म में नजर आएंगे गल्ली बॉय फेम मनोज वर्मा

वीडियो में देखिए कंगना रनौत और ऋतिक रोशन विवाद का सच…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।