Batla House: फिल्म की रिलीज से पहले उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मिले जॉन अब्राहम और बाटला हाउस टीम

जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म बाटला हाउस (Batla House Movie) 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले कास्ट और मेकर्स ने उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू (Venkaiah Naidu) से मुलाकात की।

'बाटला हाउस' की टीम के साथ उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की रियल इवेंट पर बेस्ड फिल्म बाटला हाउस (Batla House Movie) 15 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले जॉन, मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur), डायरेक्टर निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) और प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू (Venkaiah Naidu) से मुलाकात की।

फिल्ममेकर्स ने उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू को फिल्म की झलक दिखाई। वैंकेया नायडू ने फिल्म की टीम के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘अभिनेता जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर के साथ डायरेक्टर निखिल आडवाणी और बाटला हाउस की टीम ने मुझसे आज दिल्ली में मुलाकात की।’ अगले ट्वीट में उपराष्ट्रपति ने लिखा, ‘उन्होंने मुझे बताया कि फिल्म बनाने की प्रेरणा दिल्ली के बाटला हाउस इलाके में 11 साल पहले हुई घटना की सच्चाई को उजागर करना था। पूरी टीम को मेरी ओर से शुभकामनाएं।’

उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने यह ट्वीट किए…

उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात के बाद जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार ने भी सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। वैंकेया नायडू से मुलाकात कर फिल्म की टीम काफी खुश नजर आई। बताते चलें कि बाटला हाउस फिल्म (Batla House Movie Release Date) 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

इस फिल्म में जॉन और मृणाल ठाकुर के अलावा रवि किशन, राजेश शर्मा, नोरा फतेही और क्रांति प्रकाश झा भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म 19 सितंबर, 2008 को देश के विवादित माने जाने वाले दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है। इस एनकाउंटर में दिल्ली पुलिस ने इंडियन मुजाहिदीन के दो आतंकियों को मार गिराया था। आतंकियों से मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा शहीद हो गए थे।

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम संग काम कर चुकी ये एक्ट्रेस शादी से पहले ही बनने जा रही है मां

वीडियो में देखिए जॉन अब्राहम का इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।