Batla House Trailer: जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर रिलीज, जांबाज पुलिस अफसर के रोल में दिखे एक्टर

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म बाटला हाउस (Batla House Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सामने आएगा 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर का सच?

बाटला हाउस फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

जॉन अब्राहम (John Abraham) की मच अवेटेड फिल्म बाटला हाउस (Batla House Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म साल 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। आज भी तमाम लोग इस एनकाउंटर को फर्जी करार देते हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम ने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया है। म्रुणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने फिल्म में जॉन की पत्नी का किरदार निभाया है।

बाटला हाउस फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत जॉन अब्राहम और उनकी टीम के एनकाउंटर करने से होती है। फिल्म में अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा का किरदार निभाया है। इस एनकाउंटर में मोहन चंद शहीद हो गए थे। ट्रेलर में उनकी शहादत वाले सीन को भी फिल्माया गया है।

देखिए बाटला हाउस फिल्म का ट्रेलर…

बाटला हाउस फिल्म में जॉन अब्राहम ने एक जांबाज पुलिस अफसर का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके अलावा म्रुणाल ठाकुर, रवि किशन, नोरा फतेही, राजेश शर्मा और क्रांति प्रकाश झा अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस पर यानी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। रियल इवेंट पर बेस्ड इस फिल्म को निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) ने डायरेक्ट किया है।

बताते चलें कि 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर को देश के सबसे विवादित एनकाउंटर्स में से एक माना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उस दिन पुलिस को बाटला हाउस इलाके के एक घर में कुछ आतंकियों के होने की सूचना मिली। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम ने एनकाउंटर में इंडियन मुजाहिदीन के दो आतंकियों को मार गिराया था। दो आतंकी फरार होने में कामयाब रहे। मुठभेड़ में पुलिस इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा शहीद हो गए थे। आज भी देश के कई सामाजिक कार्यकर्ता और नेता इस एनकाउंटर को फर्जी करार देते हैं।

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम संग काम कर चुकी ये एक्ट्रेस शादी से पहले ही बनने जा रही है मां

वीडियो में देखिए जॉन अब्राहम का इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।