Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन से पहले सुजैन खान करेंगी अर्सलान गोनी से शादी, दोनों बच्चों संग शामिल होंगे एक्टर

सुजैन खान  (Sussanne Khan) और अर्सनल गोनी  (Arslan Goni) को लेकर एक ख़बर सामने आ रही हैं कि ये कपल जल्द ही शादी कर सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक सोर्स ने कहा-सुजैन और अर्सलान काफ़ी मैच्योर है और दोनों जानते हैं कि उन्हें अपनी बाक़ी की ज़िन्दगी एक साथ बितानी है और इसलिए अब दोनों शादी करना चाहते हैं। सुजैन भी अब अपनी दूसरी

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. जहां ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. वहीं सुजैन एक्टर अली गोनी के भाई अर्सनल गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं. काफ़ी समय से चर्चा हो रही है कि ऋतिक (Hrithik Roshan) और सबा शादी कर सकते हैं. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ऋतिक नहीं बल्कि सुजैन शादी करने की तैयारी कर रही हैं.

सुजैन खान और अर्सनल गोनी की शादी

दरअसल. सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सनल गोनी (Arslan Goni) को लेकर एक ख़बर सामने आ रही हैं कि ये कपल जल्द ही शादी कर सकते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक सोर्स ने कहा-सुजैन और अर्सलान काफ़ी मैच्योर है और दोनों जानते हैं कि उन्हें अपनी बाक़ी की ज़िन्दगी एक साथ बितानी है और इसलिए अब दोनों शादी करना चाहते हैं. सुजैन भी अब अपनी दूसरी शादी पर गंभीरता विचार कर रही हैं. अगर यह कपल शादी करता है तो इसमें कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं होगा बल्कि यह सिंपल शादी होगी.

ऋतिक और सबा आजाद की शादी

इससे पहले सुजैन (Sussanne Khan) और अर्सलान (Arslan Goni) की शादी से पहले ऋतिक (Hrithik Roshan) और सबा आजाद की शादी की चर्चा जोरों पर थी. एक सोर्स द्वारा बताया गया था कि-ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ शादी करने का प्लान कर रहे हैं. लेकिन अभी तक कपल की तरफ़ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई हैं.

ऋतिक रोशन ने की थी सुजैन खान से शादी

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल-साल 2000 में सुजैन खान से शादी रचाई थी. दोनों बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक थे. लेकिन दोनों का यह रिश्ता ज़्यादा लंबा नहीं टिक सका और दोनों ने साल 2013 में तलाक ले लिया था. तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और दोनों मॉर्डन पैरेंटिंग के जरिए अपने बच्चों का ध्यान रखते हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं