‘पोन्नियिन सेलवन’ रिलीज होने से पहले नार्थ vs साउथ पर ऐश्वर्या राय का करारा जवाब, जानें किसकी तरफ हैं एक्ट्रेस

‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) से जुड़े एक इंवेंट में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से साउथ और नॉर्थ के बीच चल रही बहस को लेकर सवाल किया गया. जिसका जवाब ऐश ने अपने अंदाज से काफी अच्छे तरीके से दिया.

  |     |     |     |   Updated 
‘पोन्नियिन सेलवन’ रिलीज होने से पहले नार्थ vs साउथ पर ऐश्वर्या राय का करारा जवाब, जानें किसकी तरफ हैं एक्ट्रेस

Aishwarya Rai Film Ponniyin Selvan: ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के पार्ट 1 को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) रानी नंदिनी और मंदाकिनी देवी के किरदार में डबल रोल निभाती नजर आएंगी. जबसे डायरेक्टर मणिरत्नम के इस ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) का ट्रेलर सामने आया है, तबसे दर्शक इसको लेकर काफी उत्साहित हैं. वहीं इन दिनों बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इस दौरान ऐश्वर्या ने में साउथ और नॉर्थ के बीच चल रही रही बहस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.


ऐश्वर्या राय ने कहा :

दरअसल, हाल ही में ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) से जुड़े एक इंवेंट में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से साउथ और नॉर्थ के बीच चल रही बहस को लेकर सवाल किया गया. जिसका जवाब ऐश ने अपने अंदाज से काफी अच्छे तरीके से दिया. उन्होंने कहा कि, ‘ये एक काफी अच्छा समय है, जहां हमे टिपिकल तरीके से देखने सोचने से ब्रेक लेने की जरूरत है. मुझे लगता है कि ये अच्छा वक़्त है, जहां सभी बाधाएं टूट रही हैं. लोग हमारे सिनेमा को नेशनल लेवल पर जान रहे हैं. दरअसल, वे सिनेमा के हर हिस्से को देखना चाहते हैं’. इसके अलावा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कहा कि, ‘हमें अब इन सब बहस से ऊपर उठना चाहिए, अब सब बंधन टूट गए है. हमे सिनेमा और स्टार्स को देखने के नजरिया बदला होगा.’

यह भी पढ़े: KRK: कमाल आर खान का जेल से आने के बाद छलका दर्द, कहा- ‘बॉलीवुड के लोग फर्जी केस में फंसा सकते हैं…’

Aishwarya Rai Film Ponniyin Selvan

ये कलाकार आएंगे नजर :

मणिरत्नम के निर्देशन में बनी उनकी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) 30 सितंबर को रिलीज होगी. ये फिल्म दो भागों में रिलीज की जाएगी. ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) में ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, चियान विक्रम, जयम रवि और कार्थी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply