टीवी एक्ट्रेस ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर लगाया बदसलूकी का आरोप, फेसबुक पर शेयर किया वीडियो

बंगाली मॉडल और टीवी सीरियल एक्ट्रेस जूही सेनगुप्ता (Juhi Sengupta) ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए। जूही ने फेसबुक पर आपबीती सुनाई है।

जूही सेनगुप्ता ने फेसबुक पर वीडियो शेयर कर आपबीती सुनाई। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बंगाली मॉडल और टीवी सीरियल एक्ट्रेस जूही सेनगुप्ता (Juhi Sengupta) और उनके पिता के साथ कोलकाता के एक पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने बदसलूकी की। आरोप है कि कर्मचारियों ने जूही और उनके पिता के साथ धक्कामुक्की की और उनकी कार की चाबी छीन ली। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिलने के बाद सभी के बयान दर्ज किए। बाद में उनके बीच समझौता हो गया। जूही ने आपबीती सुनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

जूही सेनगुप्ता ने बताया कि रविवार सुबह वह अपने परिवार के साथ घूमने निकली थीं। उन्होंने रूबी क्रॉसिंग के पास स्थित पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के लिए गाड़ी रोकी। उन्होंने पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी से 1500 रुपये का तेल डालने के लिए कहा था। कर्मचारी ने 3000 रुपये का तेल भर दिया। जब एक्ट्रेस के पिता ने उससे ऐसा करने की वजह पूछी, तो उसने जूही और उनके पिता के साथ धक्कामुक्की की गई।

जूही सेनगुप्ता ने यह वीडियो शेयर किया है…

धक्कामुक्की की वजह से जूही सेनगुप्ता के हाथ में मामूली चोट आई है। आरोपी ने उनकी कार की चाबी छीन ली। जूही सेनगुप्ता ने कबूला कि पुलिस को फोन करने से पहले उन्होंने अपना आपा खो दिया था। मामले की सूचना मिलते ही कस्बा पुलिस स्टेशन से कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मामला शांत करवाते हुए सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया।

मशहूर सीरियल ‘भोजो गोबिंदो’ में काम कर चुकी हैं बांग्ला एक्ट्रेस

पुलिस ने बताया कि जूही और पेट्रोल पंप कर्मचारियों के बयान दर्ज कर लिए गए थे। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया, जहां उनके बीच समझौता हो गया। लिहाजा कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। जूही सेनगुप्ता ने शेयर किए अपने वीडियो में कहा, ‘ये शहर (कोलकाता) अब किसी के लिए भी सेफ नहीं रह गया है।’ बताते चलें कि जूही मशहूर सीरियल ‘भोजो गोबिंदो’ में काम कर चुकी हैं। इसी सीरियल से उन्हें इंडस्ट्री में काफी पहचान मिली थी।

मुंबई कोर्ट ने खारिज की आलोक नाथ की अग्रिम जमानत याचिका, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

विनता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।