Betaal First Look: शाहरुख खान की ‘बेताल’ का फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन होगा रिलीज़, देखें पोस्टर

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) के ऑफिसियल अकाउंट ने ट्वीट के जिरए बताया हैं कि यह वेब सीरीज 24 मई को रिलीज़ होगी।

Betaal First Look

भले ही बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी प्रोडक्शन हाउस के बैनर टेल कई फिल्में और वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रहे है। शाहरुख खान के फैंस एक अच्छी खबर ये हैं कि उनकी प्रोडक्शन हाउस एक हॉरर वेब सीरीज ‘बेताल’ (Betaal) जल्दनेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जायेगी। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) के ऑफिसियल अकाउंट ने ट्वीट के जिरए बताया हैं कि यह वेब सीरीज 24 मई को रिलीज़ होगी।

‘बेताल’ के बारे में बताये तो यह कहानी दूरदराज गांव का है। इस गांव में शताब्दी पुराना बेताल अपनी बटालियन के साथ लौट आता है और गांववालों को संक्रमित करना करने लगता है। पुलिस इन बटालियन को रोकने की पूरी कोशिश करती है लेकिन उनके शाक्ति के आगे बेबस हो जाती है। ‘बेताल’ में विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी पुपला और सायना आनंद जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

पढ़ें: अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘संदीप और पिंकी फरार’ ऑनलाइन होगी रिलीज़, एक्टर ने कही ये बात

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा हैं कि ये रहा अपकमिंग थ्रिलर-हॉरर वेब सीरीज बेताल का फर्स्ट लुककास्ट है। विनित कुमार और आहाना कुमरा। निर्देशित किया है पेट्रिक ग्राहम और निखिल महाजन ने। प्रोड्यूस किया है रेड चिलीस एंटरटेनमेंट ने और यह 24 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

सीरीज के निर्देशिक पैट्रिक ग्राहम को इससे पहले नेटफ्लिक्स के लिए ही राधिका आप्टे की हॉरर थ्रिलर मिनी सीरीज ‘गुल’ को निर्देशित कर चुके हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: