Betaal Trailer: शाहरुख खान की ‘बेताल’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, zombies को देख रोंगटे खड़े हो जायेंगे आपके!

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी प्रोडक्शन हाउस के बैनर टेल कई फिल्में और वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रहे है। बेताल का ट्रेलर (Betaal Trailer) आज रिलीज़ हो चूका है और जल्द नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

Betaal Trailer का पोस्टर

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी प्रोडक्शन हाउस के बैनर टेल कई फिल्में और वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रहे है। उनके फैंस एक अच्छी खबर ये हैं कि उनकी प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट एक हॉरर वेब सीरीज ‘बेताल’ (Betaal) ला रहे है। बेताल का ट्रेलर (Betaal Trailer) आज रिलीज़ हो चूका है और जल्द नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) ने बेताल का ट्रेलर अपने ट्विटर पर शेयर कर लिखा है Dare to unleash the gates of hell?

शाहरुख खान की वेब सीरीज ‘बेताल’ आपकी रोंगटे खड़े कर देंगी। ‘बेताल’ के बारे में बताये तो यह कहानी दूरदराज गांव का है। इस गांव में शताब्दी पुराना बेताल अपनी बटालियन के साथ लौट आता है और गांववालों को संक्रमित करना करने लगता है। पुलिस इन बटालियन को रोकने की पूरी कोशिश करती है लेकिन उनके शाक्ति के आगे बेबस हो जाती है। ‘बेताल’ में विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी पुपला और सायना आनंद जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) के ऑफिसियल अकाउंट ने ट्वीट के जिरए बताया हैं कि यह वेब सीरीज 24 मई को रिलीज़ होगी। सीरीज के निर्देशिक पैट्रिक ग्राहम को इससे पहले नेटफ्लिक्स के लिए ही राधिका आप्टे की हॉरर थ्रिलर मिनी सीरीज ‘गुल’ को निर्देशित कर चुके हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: