भाग्यश्री ने रेमो डिसूजा को दिए ‘अच्छा पति’ बनने के ख़ास टिप्स, बताया कैसे रखें पत्नि को खुश

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) एक ऐसे डांस कोरियोग्राफर हैं जिन्हें आज हर कोई जानता है। उनकी पत्नी लिजेल भी सभी वाकिफ हैं। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर अपने फनी अंदाज से फैंस को जमकर हंसती है। अब तो वह कोरियोग्राफर के अधिकतर शोज में भी दिखाई दे जाती हैं। साथ में ये दोनों कमाल के लगते हैं। इनके बीच एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान भी साफ दिखाई देता है। पत्नी लिजेल को लेकर रेमो बहुत प्रोटेक्टिव और कन्सर्न भी रहते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
भाग्यश्री ने रेमो डिसूजा को दिए ‘अच्छा पति’ बनने के ख़ास टिप्स, बताया कैसे रखें पत्नि को खुश

रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) एक ऐसे डांस कोरियोग्राफर हैं जिन्हें आज हर कोई जानता है। उनकी पत्नी लिजेल भी सभी वाकिफ हैं। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर अपने फनी अंदाज से फैंस को जमकर हंसती है। अब तो वह कोरियोग्राफर के अधिकतर शोज में भी दिखाई दे जाती हैं। साथ में ये दोनों कमाल के लगते हैं। इनके बीच एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान भी साफ दिखाई देता है। पत्नी लिजेल को लेकर रेमो बहुत प्रोटेक्टिव और कन्सर्न भी रहते हैं। इसलिए अब तो वह और अच्छा पति बनने की कोशिश कर रहे हैं। अब भाग्यश्री (Bhagyashree) ने रेमो को अच्छा पति बनने के कुछ ख़ास टिप्स भी दिए हैं।

जी टीवी पर 2 जुलाई से शुरू हुए ‘DID सुपर मॉम्स’ (DID Super Moms) में भाग्यश्री , रेमो डिसूजा और उर्मिला मातोंडकर दिखाई दे रही हैं। शो के पहले दिन रेमो (Remo D’Souza) हाथ में एक डायरी लिए हुए दिखाई दिए, जिसमें वह कंटेस्टेंट्स के पतियों से मिलने वाली टिप्स को लिखेंगे। अब जब भाग्यश्री ने उनकी डायरी को देखा तो पूछा कि वह क्या है।

रेमो ने भाग्यश्री के सवाल पर बताया कि वह इसमें अच्छे पति बनने की टिप्स लिख रहे हैं, मैं अपनी पत्नी की घर के कामों में मदद करवाता हूं। जैसे कपड़े धुलना, बर्तन धुलना, घर की सफाई करना और खाना बनाना। हालांकि अब सुपर मॉम्स के सेट पर मैं कई कंटेस्टेंट्स के पति से मिलूंगा। इसलिए मैंने प्लान किया कि सुपर हसबैंड बनने के लिए मुझे यहां कई अच्छे टिप्स मिलेंगे।

वहीं रेमो की इन बातों पर भाग्यश्री (Bhagyashree) ने भी उन्हें कुछ टिप्स दिए। भाग्यश्री ने कहा ‘मुझे ऐसा लगता है, तुमको उसे खुश रखने के लिए और भी बहुत कुछ करने की जरूरत है। जैसा कि मेरे पति मेरी जमकर तारीफ करते हैं। प्लीज ये टिप्स अपनी डायरी में जरूर नोट कर लें। ये आपको मदद करेगी। जब आपकी पत्नी तैयार हो, तो बोलें वह सुंदर लग रही है। सच में यह सुनते ही उसका दिन बन जाएगा। ये सब सुनकर उर्मिला मातोंडकर मजाक में कहती हैं, ‘आज जैसे ही पतियों के लिए हमें एक DID सुपर हसबैंड्स भी शुरू करना चाहिए।’

शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंट होने पर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान , सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश !!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply