भाग्यश्री ने पति से अलग होने को लेकर किया खुलासा, कहा- उस दौर को याद करना डरावना है

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने पति से अलग होने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। भाग्यश्री ने एक इवेंट में बात करते हुए कहा कि वह करीब डेढ़ साल तक हिमालय दासानी से अलग हो गई थीं।

भाग्यश्री और उनके पति की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने पति से अलग होने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। भाग्यश्री ने एक इवेंट में बात करते हुए कहा कि वह करीब डेढ़ साल तक हिमालय दासानी से अलग हो गई थीं। लेकिन बाद में उन्होंने पैचअप कर लिया था। भाग्यश्री ने आगे कहा कि वह आज भी उस समय को याद करते समय डर जाती हैं।

भाग्यश्री ने साल 1990 में अपने दोस्त हिमालय दासानी से शादी की थी। भाग्यश्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह इस बात का जिक्र करती हुई नजर आ रही हैं। भाग्यश्री कह रही हैं कि हाँ, हिमालय जी मेरा पहला प्यार थे और मैंने उनसे शादी कर ली। लेकिन एक अरसा था बीच में जब हम जुदा हो गए थे।

भाग्यश्री ने बताया कि मुझे लग रहा था कि क्या होगा अगर मैंने उसे अपने जीवन में नहीं लिया है और मैंने किसी और से शादी कर ली है? यह मुझे इस बात का एहसास हुआ, एक-डेढ़ साल के बाद जब हम एक साथ नहीं थे। मैं जब भी उस बात को याद करती हूँ तो मुझे डर लगने लगता है।

सलमान खान के साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म “मैंने प्यार किया” के साथ फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार शुरुआत करने वाली भाग्यश्री की मुलाकात हिमालय से तब हुई जब वह स्कूल में थी। हालाँकि उसके माता-पिता इसके विरोध में थे, लेकिन उसने सूरज, सलमान और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक मंदिर में उससे शादी कर ली।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.