कैटरीना कैफ ने बताया कब होगी सलमान खान की शादी? वीडियो में देखिए एक्ट्रेस का ये जवाब

सलमान खान द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में मोटरसाइकिल पर बैठकर एंट्री कर रहे हैं। शो को होस्ट करने वाले कपिल शर्मा कैटरीना कैफ से सलमान खान की शादी को लेकर एक सवाल पूछते हैं कि सलमान खान (Salman Khan Marriage) की शादी कौन से साल में होगी?

फिल्म भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत (Bharat Release Date) इस ईद पर यानी अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है। इस दौरान सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी फिल्म को अलग-अलग अंदाज में प्रमोट कर रहे हैं। इसी कड़ी सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) टीवी के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा में प्रमोशन के लिए गए। इसका एक वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

इस वीडियो में सलमान खान द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में मोटरसाइकिल पर बैठकर एंट्री कर रहे हैं। इसके बैकग्राउंड भारत का थीम म्यूजिक बज रहा है और लोग नाचते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद शो को होस्ट करने वाले कपिल शर्मा कैटरीना कैफ से सलमान खान की शादी को लेकर एक सवाल पूछते हैं कि सलमान खान की शादी कौन से साल में होगी? इस पर कैटरीना कैफ कहती हैं,’इस सवाल का जवाब दो ही लोग दे सकते हैं, एक तो भगवान और दूसरा सलमान।’

यहां देखिए सोनी टीवी का इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट-

सलमान खान ने दिए अजीब रिएक्शन

कैटरीना कैफ का ये जवाब सुन कर सलमान खान (Salman Khan Marriage) अजीब रिएक्शन देने लगते हैं और कपिल शर्मा छेनू स्टाइल में ताली बजाते हुए हंसने लगते हैं। सोनी टीवी ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि इस वीकेंड पूरे भारत को है उनका इंतजार, तो तैयार हो रहिए, होने वाला है कुछ यादगार! आपको बता दें कि इस वीकेंड में द कपिल शर्मा शो में कैटरीना कैफ और सलमान खान शनिवार और रविवार वाले एपिसोड में लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे।

सलमान खान इस दिन करेंगे अपनी शादी का ऐलान

यहां देखिए सलमान खान ने भरी महफ़िल में की कैटरीना कैफ से गुजारिश…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।