द कपिल शर्मा शो में सलमान खान ने खोले अपने बचपन के राज, बताया कैसे बिना किसी गलती के मिलती थी सजा

फिल्म भारत में काम कर रहे सलमान खान (Salmaan khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में द कपिल शर्मा शो पहुंचे हुए थे। जहां सलमान खान अपनी जिंदगी से जुड़े एक ऐसे सच का खुलासा किया जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

सलमान खान और कैटरीना कैफ द कपिल शर्मा शो के सेट पर ( फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salmaan khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) आज कल अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 5 जून यानि ईद (Bharat Release Date) के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। भाईजान अपनी इस फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी कड़ी में वो हाल ही में कपिल शर्मा के फेमस शो में पहुंचे हुए थे। द कपिल शर्मा शो में मस्ती-मजाक के चलते उन्होंने अपनी फिल्म भारत का प्रमोशन किया लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसी बातें भी निकल आई जो आपको थोड़ा हैरान कर देंगी।

जी हां जैसा की हम सभी जानते है की सलमान खान बचपन में बहुत शरारती बच्चे हुआ करते थे। हाल ही में कपिल के शो में सलमान खान ने कपिल शर्मा से बात करते हुए, बताया कि कैसे एक बार स्कूल में उनके शिक्षक ने उन्हें कक्षा से बाहर निकाल दिया था। उनके पिता और पटकथा लेखक सलीम खान ने जब देखा कि उनका बेटा बाहर खड़ा है तो वह उससे कारण पूछने के लिए वहां रुक गए और सलमान खान ने उन्हें जवाब दिया कि मुझे इसका कारण नहीं पता है। जब बात आगे पहुंची तो पूछताछ में, यह पता चला कि उनकी स्कूल फीस थोड़ी लेट थी। ये देखते हुए उनके पिता सलीम खान ने तुरंत अपने बेटे की स्कूल फीस का भुगतान किया और टीचर ने सलमान को दंडित करने के लिए माफी मांगी।

आपको बता दें भारत अभिनेता, अपनी सह-कलाकार कैटरीना कैफ के साथ एक फैंसी बाइक को चलाते हुए कपिल शर्मा के शो में एंट्री लेते हैं। जिसका वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जिसमें कपिल शर्मा को सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।  इस वीकेंड में द कपिल शर्मा शो में कैटरीना कैफ और सलमान खान शनिवार और रविवार वाले एपिसोड में लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे।

यहां देखिए सलमान खान और कैटरीना कैफ का लेटेस्ट वीडियो…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।