Bharat Box Office Collection: सलमान खान की भारत का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़

फिल्म 'भारत' ने अपने रिलीज के दूसरे दिन गुरुवार को लगभग 31 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद शुक्रवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 22.20 करोड़ था। सलमान खान की इससे पहले ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ' प्रेम रत्न धन पायो' थी।

सलमान खान का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी ( फोटो ; इंस्टाग्राम )

फिल्म ‘भारत’ से एक्टर सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें बॉलीवुड का ‘सुलतान’ ऐसे ही नहीं कहा जाता है। ईद के मौके पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘भारत’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर लगभग 42.30 करोड़ का बिजनेस किया था, जो सलमान के करियर की सबसे ज्यादा ओपनिंग डे कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। शुक्रवार तक फिल्म ने लगभग 95.30 करोड़ की कमाई कर चुकी ली थी।

फिल्म ‘भारत’ ने अपने रिलीज के दूसरे दिन गुरुवार को लगभग 31 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके बाद शुक्रवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 22.20 करोड़ था। सलमान खान की इससे पहले ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘ प्रेम रत्न धन पायो’ थी। जिसका फर्स्ट डे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 40.53 करोड़ था। इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था और इस फिल्म में सलमान के साथ सोनम कपूर ने स्क्रीन शेयर किया था। एक्टर ने दर्शकों से मिल रहे इस प्यार के लिए ट्वीट कर उनका शुक्रिया अदा किया हैं।

यहाँ देखिए सलमान खान का ट्वीट …

सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरी फिल्म को मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। लेकिन मुझे सबसे ज्यादा ख़ुशी और गर्व उस समय हुआ जब मेरी फिल्म के एक सीन जिसमें हमारा राष्ट्रगान बज रहा था उसपर आप सब खड़े हो गए। कोई भी चीज हमारे देश से बड़ी नहीं हो हो सकती। जय हिन्द।’

यहाँ देखिए वीडियो …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.