सलमान खान की मां से इंस्पायर है स्लो मोशन में दिशा पटानी का लुक, डिजाइनर ने साड़ी सेलेक्शन पर कही ये बात

एक्ट्रेस दिशा पटानी के इस लुक का हॉलीवुड और रूबी सर्कस से जुड़े कनेक्शन बताते हुए एशले रेबेलो ने कहा, 'हमने इन गीतों के लिए तैसेल्स से लेकर हेयरस्टाइल तक सारी चीज़ो पर काफी बारीकी से ध्यान दिया है ।

फिल्म भारत के गाने के दौरान सलमान खान और दिशा पटानी

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का गाना ‘स्लो मोशन’ हाल ही में रिलीज हुआ। इस गाने में सलमान और दिशा पटानी की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली। एक्ट्रेस इस गाने में में 60 के दशक के फेमस लुक में नजर आ रही हैं। उनके इस लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया और चारों तरफ उनके इस लुक की सरहाना की जा रही हैं। इस गाने में एक्ट्रेस हेलेन के लुक में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस दिशा पटानी के इस इस लुक को डिज़ाइन करने वाले एशले रेबेलो ने इस बारे में बात करते हुए कई सारी बातों का खुलासा किया। अपने इंटरव्यू में एशले रेबेलो ने बताया की दिशा का लुक डिज़ाइन करने के दौरान, 60 के दशक की अन्य एक्ट्रेसों जैसे कि नंदा और आशा पारेख के साथ-साथ तीसरी मंज़िल से चार्टबस्टर गीत ‘ओ हसीना जुल्फोंवाली’ और हावड़ा से ‘मेरा नाम चिन चिन चू’ जैसे क्लब डांसर की छवि उनके दिमाग मे थी।

एक्ट्रेस दिशा पटानी के इस लुक का हॉलीवुड और रूबी सर्कस से जुड़े कनेक्शन बताते हुए एशले रेबेलो ने कहा, ‘हमने इन गीतों के लिए तैसेल्स से लेकर हेयरस्टाइल तक सारी चीज़ो पर काफी बारीकी से ध्यान दिया है । डायरेक्टर अली इस बारे में काफी स्पष्ट थे कि उनका लुक तड़क-भड़क होने के बजाए, सेंसुयस और क्लासी होना चाहिए।’

जब ऐश्ले रेबेलो से यह पुछा गया की क्या रवीना टंडन की फ़िल्म ‘मोहरा’ से बारिश से ‘टिप टिप बरसा पानी’ में भीगी पीली साड़ी से भी प्रेरणा ली गयी थी? इसका जवाब देते हुए एशले कहते है, ‘हमने शुरआत में एक पीले और लाल रंग की साड़ी पर प्लानिंग की थी, लेकिन पीले रंग की साड़ी को फाइनल किया गया। यह एक धोती स्टाइल साड़ी है, जो 60 के दशक की झलक के साथ मेल खाती है।’

साल की मॉस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘भारत’ ईद के मौके पर रिलीज हो रही हैं। इसके डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर हैं। इस फिल्म में सलमान खान कैटरिना कैफ और दिशा पटानी ने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी अहम् किरदार में नजर आएंगे।

इस फिल्म में दिशा पटानी एक ट्रपैज़ कलाकार का किरदार निभा रही हैं। दिशा ने यह स्वीकार किया कि उन्हें इस तरह के बड़े और पैप्पी नंबर में मज़ा आता है। एशले का कहना है कि दिशा को यह लुक बेहद पसंद आया है और लुक के लिए मिल रही सरहाना के लिए दिशा ने उन्हें धन्यवाद भी किया।…

यहां देखिए वीडियो..

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.