भारत फिल्म ट्रेलर रिलीजः आपका दिल चुरा लेगी सलमान खान और कैटरीना कैफ की दमदार जोड़ी

भारत फिल्म ट्रेलर: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सलमान कई लुक्स में नजर आएंगे।

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सलमान का नाम भारत ही है। ट्रेलर में सलमान सर्कस में आग के गोले से बाइक निकालने, मौत के कुएं में मोटरसाइकिल चलाने से लेकर खदान में विस्फोट का शिकार होते हुए तक, दिखाए गए हैं। ट्रेलर देखकर साफ हो रहा है कि फिल्म की कहानी 1947 से लेकर 2010 के बीच देश के बदलते हालातों के साथ-साथ भारत (सलमान खान) की जिंदगी के पन्नों से धूल हटाएगी।

ट्रेलर की शुरूआत सलमान खान के डायलॉग ‘जितने सफेद बाल मेरे सर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है’, से होती है। 3 मिनट 11 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि फिल्म में वाकई सलमान की जिंदगी काफी ज्यादा रंगीन रही है। रेट्रो लुक में सलमान दिशा पटानी के साथ थिरकते नजर आते हैं, फिर कैटरीना कैफ की एंट्री होती है जो किसी सरकारी दफ्तर में ‘मैडम सर’ बनी हैं।

देखें सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर…

दरअसल फिल्म में सलमान कैटरीना कैफ को इसी नाम से बुलाते हैं। फिल्म में देश की आजादी के समय का जिक्र किया गया है। ट्रेलर में भारत-पाकिस्तान के अलगाव की झलक देखने को मिल रही है। विशाल डडलानी की आवाज में बैकग्राउंड म्यूजिक चलता है, ‘जिंदा हूं मैं तुझमें, तुझमें रहूंगा जिंदा’, जो हमारे देश और फिल्म के नाम की तरह देशभक्ति के माहौल से दर्शकों को बांधे हुए है। यह फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है।

अली अब्बास जफर ने फिल्म का निर्देशन किया है और अतुल अग्निहोत्री इसके निर्माता हैं। फिल्म में सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू और आसिफ शेख भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ से इंस्पायर बताई जा रही है। फिलहाल सलमान खान अपनी फिल्म ‘भारत’ से अपने फैंस को ईदी देने के लिए तैयार हैं। सलमान इस समय अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी कर रहे हैं।

कितनी है सलमान खान की नेट वर्थ? देखिए उनकी गाड़ियों का कलेक्शन…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।