Bharat Movie: फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म भारत(Bharat Movie) ने अपने पहले दिन ही 42.3 करोड़ की कमाई के साथ बम्पर ओपनिंग की। दूसरे दिन भी इस फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी है। इस फिल्म ने दो दिनों में कुल 73.3 करोड़ रुपये कमाए।

भारत फिल्म की जबरदस्त कमाई का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी है(फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म ‘भारत(Bharat Movie)’ ने पहले ही दिन 42.3 करोड़ की कमाई करके बम्पर ओपनिंग की। इस कमाई के साथ ही ये फिल्म आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के बाद ये दूसरी फिल्म बन गई है जिसने अपनी ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई की। इस फिल्म की कमाई का सिलसिला इसके दूसरे दिन भी जारी है। इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन 31 करोड़ कमाकर दो दिनों में कुल 73.3 करोड़ रुपये की कमाई की है।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भारत (Bharat Movie Collection)’ को क्रिटिक के साथ-साथ आडिएंस की भी तारीफें मिल रही हैं। 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म सलमान खान की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म भी बन गई है। इससे पहले 2015 में आई उनकी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने अपने पहले दिन 40 करोड़ की कमाई करके ऐसी ही ओपनिंग की थी। अब इस फिल्म को पीछे कर ‘भारत’ आगे निकल गई है।

चाहे सुल्तान(Sultan Movie) हो या बजरंगी भाईजान(Bajragi BhaiJaan) ईद के मौके पर सलमान खान की जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं लगभग सभी ने अच्छी कमाई करते हुए 100 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाई है। भारत फिल्म जिस रफ्तार से कमाई कर रही है ऐसे में ये इस क्लब में जल्द शामिल हो सकती है और 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर सकती है।।

आपको बता दें कि सलमान खान(Salman Khan) ने अगले साल भी ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाने की तैयारी कर ली है। ये एक्टर अगले साल ईद के मौके पर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह(InshaAllah)’ लेकर आ रहे हैं। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आएंगी। इसके अलावा ये एक्टर इस साल ‘दबंग 3’ में भी नजर आएंगे।

जानिए फिल्म का नाम ‘भारत’ नहीं होता तो क्या होता….

वीडियो में देखिए ‘भारत’ में नजर आने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर ने सलमान खान और कैटरीना कैफ के बारे में क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।