फिल्म भारत के नए गाने ‘चाशनी’ का टीजर हुआ लॉन्च, सलमान खान-कैटरीना कैफ का फिर दिखा रोमांटिक अंदाज

फिल्म भारत के नए गाने 'चाशनी' का टीजर लॉन्च हो चुका है। इस गाने में एक बार फिर आपको सलमान खान और कैटरीना कैफ का रोमांटिक अंदाज देखने मिलेगा। इस गाने में इनकी बेहतरीन केमिस्ट्री नजर आ रही है।

फिल्म भारत के 'चाश्नी' गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ(फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान और कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज होगी। अली अब्बास जफर की इस फिल्म का कुछ वक्त पहले ही ‘स्लो मोशन’ सॉन्ग आया था। इसमें सलमान दिशा पटानी के साथ रोमांस करते दिखे थे और दोनों का इसमें रेट्रो लुक दिखा था। ये गाना लोगों को काफी पसंद आया।

इस गाने के बाद अब फिल्म का दूसरा गाना भी जल्द रिलीज होने वाला है। फिल्म के इस नए गाने ‘चाशनी’ में ये एक्टर कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने का टीजर लॉन्च हो चुका है। इसे सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इसमें इन दोंनो कलाकारों का एक बार फिर रोमांटिक अंदाज देखने मिलेगा। इनकी केमिस्ट्री इसमें बेहद शानदार लग रही है।

देखिए फिल्म भारत के इस गाने का टीजर…

इस गाने को म्यूजिक दिया है विशाल और शेखर की जोड़ी ने। वहीं, इसे सिंगर अभिजीत श्रीवास्तव ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है। इस गाने में कैटरीना कैफ का जहां साड़ी और लहंगे में ट्रेडिशनल लुक नजर आ रहा है वहीं, सलमान खान पैट शर्ट से लेकर कुर्ता पायजामा कई अलग लुक में दिखे। उनका ये लुक और केमिस्ट्री यकीनन फैंस को काफी पसंद आएगी।

गाने की लोकेशन और पिक्चराइजेशन की बात करें, तो ये काफी खूबसूरत है। लेकिन इसमें आपको ‘दबंग’ का ‘चोरी किया रे जिया’ सॉन्ग की थोड़ी झलक देखने मिल जाएगी। सलमान का वैसा ही मूछों में लुक और रेगिस्तान के सीन देखकर आपको भी यकीनन ‘दबंग’ का ये गाना एक पल के लिए याद आ जाएगा। आपको ये टीजर कैसा लगा कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

वीडियो में देखिए कैसे सलमान खान ने खुल्लम खुल्ला कैटरीना कैफ से अपने प्यार का किया इजहार…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।