फिल्म भारत का ‘स्लो मोशन’ सॉन्ग रिलीज, सलमान खान और दिशा पटानी की जुगलबंदी के बीच जबरदस्त डांस

फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज होने और सॉन्ग 'स्लो मोशन' का टीजर आउट होने के बाद आज 'स्लो मोशन' रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग में सलमान खान, एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ मौत के कुएं आगे डांस कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म भारत का ‘स्लो मोशन’ सॉन्ग रिलीज, सलमान खान और दिशा पटानी की जुगलबंदी के बीच जबरदस्त डांस
फिल्म भारत के पहले सॉन्ग स्लो मोशन में के एक सीन में सलमान खान और दिशा पटानी। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज होने और सॉन्ग ‘स्लो मोशन में’ का टीजर आउट होने के बाद आज ‘स्लो मोशन में’ रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग में सलमान खान, एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ मौत के कुएं आगे डांस कर रहे हैं। इस डांस में उनका सबसे पहला वाला लुक दिखाया गया है। सलमान खान एकदम रेट्रो लुक में नजर में आ रहे हैं। सॉन्ग का म्यूजिक धांसू है और उनका परफॉर्मेंस दमदार है।

आपको बता दें कि सॉन्ग की शुरुआत सलमान का 1964 वाला केरेक्टर से होती है। सलमान कहते हैं, साल था 1964, दौर था ग्रेट रशियन सर्कस का और वक्त था हमारी रंगीन जवानी का। इसके बाद सर्कस में बने मौत के कुएं आगे दिशा पटानी के साथ नाच रहे हैं। दिशा पटानी भी पीले रंग की साड़ी में डांस करते हुए काफी बोल्ड नजर आ रही। सर्कस के बीच हो रहे है इस डांस में सलमान खान और दिशा पटानी के बीच शानदार जुगलबंदी दिखी रही है।

यहां देखिए फिल्म भारत का ‘स्लो मोशन में’ सॉन्ग

विशाल शेखर, नक्श अजीज और श्रेया घोषाल ने गाया

स्लो मोशन सॉन्ग का सेट चारों तरफ लाइटों से लाइटों से पटा पड़ा है। रोशनी से जगमगा रहा है। लोगो ने रंग बिरंगे कपड़े पहने हुए है, बिल्कुल सर्कस वाला फील दे रहा है। बीच-बीच में सलमान खान और दिशा पटानी कई स्टंट करते हुए भी दिख रहे हैं। कुल मिलाकर सॉन्ग जबरदस्त है। गाना सुनकर आप झूम उठेंगे। इस सॉन्ग को विशाल शेखर, नक्श अजीज और श्रेया घोषाल ने गया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply