फिल्म भारत का टीजर रिलीज, एक जिंदगी लेकिन कई किरदार, सलमान खान ने दिखाई अनदेखी दुनिया

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर मुख्य किरदारों में हैं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' इस साल ईद पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्म ‘भारत’ का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। आज फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में सलमान खान ने अपने फैंस को एक अलग दुनिया की झलक दिखलाकर ईद तक के लिए बेचैन छोड़ दिया है। फिल्म के टीजर में सलमान कई किरदारों में नजर आ रहे हैं। बचपन की यादों से लेकर 60-70 के दशक में ट्रेन की छुक-छुक करती आवाज और रेलगाड़ी पर सवार होने के लिए उसकी ओर भागते सैकड़ों लोग कौतूहल पैदा करते ही हैं कि स्क्रीन पर सलमान आ जाते हैं।

सलमान खान की आवाज में टीजर शुरू होता है। दबंग खान कहते हैं, ‘अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा सरनेम क्या है, जाति क्या है, धर्म क्या है…और मैं उनसे मुस्कुरा के कहता हूं कि इस देश के नाम पे मेरे बाबूजी ने मेरा नाम भारत रखा। अब इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म, सरनेम लगाके न तो अपना और न ही देश का मान कम कर सकता हूं।’ इन सबके बीच आप सलमान को किसी खदान में काम करने, नेवी अफसर का किरदार निभाने, सर्कस में आग के घेरों के बीच में से बाइक निकालने से लेकर पंचिंग बैग पर पंच करते हुए देख सकते हैं।

देखें ‘भारत’ फिल्म का टीजर…

फिल्म के एक सीन में सलमान खान वाघा बॉर्डर पर खड़े कैटरीना कैफ की ओर देखते हुए और आखिरी सीन में बुड्ढे हो चुके सलमान पंचिंग बैग पर पंच करते हुए नजर आ रहे हैं। टीजर में सलमान के अलावा कोई और एक्टर नहीं है यानी साफ है कि इस फिल्म में सलमान ‘लार्जर दैन लाइफ’ नजर आने वाले हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ सलमान खान के अपोजिट दिखेंगी। दिशा पटानी सलमान की बहन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, आसिफ शेख भी अहम किरदारों में हैं। अली अब्बास जफर इस फिल्म के निर्देशक हैं और अतुल अग्निहोत्री यानी सलमान के जीजा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हो पाई हैं, हालांकि यह साफ हो चुका है कि फिल्म इस साल ईद के मौके पर ही रिलीज होगी।

देखें सलमान खान की तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।