भारती सिंह के बेटे ‘गोला’ का हैरी पॉटर लुक, क्यूटनेस भरी तस्वीरों से जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिबांचिया इन दिनों अपनी जिंदगी के बेस्ट पलों को जी रहे हैं। बेटे के जन्म के बाद से ये जोड़ी और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है। भारती ने हाल ही में अपने लाडले बेटे गोला का दीदार कराया था। भारती सिंह ने अपने चाहने वालों को हैप्पी कर दिया था। वहीँ भारती और हर्ष के नन्हे बेटे गोला यानी लक्ष्य अब 'Harry Potter' बन गए हैं।

भारती सिंह, हर्ष लिबांचिया और बेटा लक्ष्य

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिबांचिया इन दिनों अपनी जिंदगी के बेस्ट पलों को जी रहे हैं। बेटे के जन्म के बाद से ये जोड़ी और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है। भारती ने हाल ही में अपने लाडले बेटे गोला का दीदार कराया था। भारती सिंह ने अपने चाहने वालों को हैप्पी कर दिया था। वहीँ भारती और हर्ष के नन्हे बेटे गोला यानी लक्ष्य अब ‘Harry Potter’ बन गए हैं।

भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी नई पोस्ट फैंस के साथ साझा की है। इस पोस्ट में दो नई तस्वीरों में लक्ष्य हैरी पॉटर के अवतार में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में लक्ष्य सुपर क्यूट लग रहे हैं। भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने नन्हे बेटे लक्ष्य को हैरी पॉटर का लुक देकर उनका फोटोशूट कराया है।

भारती सिंह ने जैसे ही बेटे के फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की तो फैंस नन्हे लक्ष्य की क्यूट तस्वीरों को देखते ही रह गए। हैरी पॉटर के अवतार में भारती (Bharti Singh) और हर्ष के लिटिल प्रिंस बहुत ज्यादा क्यूट लग रहे हैं। फैंस लक्ष्य की तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

भारती (Bharti Singh) और हर्ष के क्यूट लिटिल बेटे पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स अपना प्यार लुटा रहे हैं। गौहर खान ने लक्ष्य की तस्वीरों पर कमेंट कर उन्हें ब्लेसिंग्स दी हैं। वहीं अली गोनी ने लक्ष्य की फोटो पर कमेंट किया- माशाल्लाह, अल्लाह बुरी नजर से बचाए। इसी के साथ सारा खान ने भारती के बेटे को क्यूटी पाई बताया है।

हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह (Bharti Singh) ने 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी। भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को बेटे के जन्म की गुड न्यूज फैंस को दी थी। भारती और हर्ष बेटे लक्ष्य को प्यार से गोला कहते हैं। भारती ने कुछ समय पहले ही बेटे की पहली झलक अपने यूट्यूब चैनल के जरिए फैंस को दिखाई थी।

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.