Bhediya Box Office Collection Day 1: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया ने मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Bhediya Box Office Collection Day 1 वरुण धवन और कृति सेनन की भेड़िया इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का प्यार मिल रहा है.

Bhediya Box Office Collection Day 1: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया रिलीज हो चुकी है. जिसने आते ही धमाल मचा दिया है. इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म को देखने के लिए जनता बेताब थी. वहीं फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. तो चलिए आपको बताते हैं फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार किया. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

Bhediya Poster

पहले दिन कमाए इतने करोड़

फिल्मों की कमाई का ब्योरा देने वाली वेबसाइट सैकनिल्क डॉट कॉम के आंकड़ों के अनुसार भेड़िया ने ओपनिंग डे पर सभी भाषाओं में लगभग 7.50 करोड़ के करीब का बिजनेस किया है. देखा जाए तो फिल्म से काफी लोगों को उम्मीदें हैं. इस क्रीचर कॉमेडी फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है जो इसस पहले कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. वहीं इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी खासी कमाई तो की लेकिन ओपनिंग डे में उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म पहले ही दिन डबल डिजिट को छू लेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

Bhediya Poster

‘दृश्यम 2’ के साथ चल रहा मुकाबला 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म लगभग 60 करोड़ के बजट में बनी है. उस हिसाब ने फिल्म ने अपनी लागत के 10 प्रतिशत से ज्यादा का बिजनेस किया है जिसे अच्छा तो कहा ही जा सकता है. वहीं अब डिस्ट्रीब्यूटर्स की सारी उम्मीदें शनिवार और रविवार के कलेक्शन पर टिकी हैं. कहा जा रहा है कि ये फिल्म वीकेंड पर अच्छा खासा बिजनेस कर लेगी. बता दें कि फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं और इस फिल्म का मुकाबला अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के साथ चल रहा है.

Bhediya Poster

वरुण धवन और कृति सेनन की जोड़ी 2015 में आई थी नजर

बता दें, वरुण और कृति इस फिल्म से  पहले साल 2015 में आई शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले में साथ नजर आए थे. दोनों साथ में कई सालों बाद फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.