Bhediya Teaser: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर ‘भेड़िया’ का टीजर कर देगा आपके रोंगटे खड़े, धड़कने हो जाएंगी तेज

फिल्म 'दिलवाले' के बाद अब वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन 'भेदिया' में नजर आने वाले हैं. वहीं अब वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया गया है.

Varun Dhawan film 'Bhediya'

Bhediya Teaser Out: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी फिल्म ‘दिलवाले’ के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है. वरुण और कृति फिल्म ‘भेड़िया’ में जल्द नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म मेकर्स की ओर से ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था. इस पोस्टर में वरुण धवन (Varun Dhawan) काफी डेंजर लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं अब फिल्म ‘भेड़िया’ का दमदार टीजर रिलीज कर दिया गया है.

रिलीज हुआ टीजर:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ का टीजर देखने के बाद दोनों के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. शुक्रवार के दिन फिल्म मेकर्स ने एक वीडियो साझा किया और ऐलान किया कि ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. वहीं टीजर का वीडियो वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा कि, ‘बनेंगे इंसान मेरा नाश्ता! भेड़िया का ट्रेलर 19 अक्टूबर 2022 को धूम मचाने वाला है! #भेड़िया ट्रेलर 19 अक्टूबर को.’

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

ये है टीजर में :

वहीं टीजर की बात करें तो एक अच्छे रैप के साथ इसकी शुरुआत काफी डरावनी है. वरुण धवन (Varun Dhawan) को जंगल के बीच में एक भेड़िये का पीछा करते हुए देखा जा सकता है. जंगल में वरुण काफी तेजी से भागते है और मदद मांगते है. इसमें क्षेत्रों में दस्तक देने जैसे खास संदेश देने की भी कोशिश की गई. टीजर के आखिरी में एक भेड़िये को आग के अंदर से रूप लेते देखा जा सकता है. इस टीजर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

बता दें, फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग सभी सुरक्षा सावधानियों के साथ अरुणाचल प्रदेश और मुंबई की खूबसूरत लोकेशन पर की गई है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट ने लिखा है. वहीं इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon) और दीपक डोबरियाल मेन लीड में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें: Ali Fazal And Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, क्या आप ढूढ़ पाएंगे अली फजल का नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.