Bhediya Twitter Review: वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ ने जीता फैंस का दिल, तारीफ करते नहीं थक रहें फैंस

फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya ) आज यानी 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार था. वहीं अब हर कोई ये जानने के काफी लिए एक्साइटेड है कि आखिर फिल्म 'भेड़िया'  कैसी है. सोशल मीडिया इस फिल्म 'भेड़िया' को लेकर लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

Bhediya Twitter Review

बॉलीवुड के फेमस एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti SAnon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) आज यानी 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार था. वहीं अब हर कोई ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड है कि आखिर फिल्म ‘भेड़िया’ कैसी है. सोशल मीडिया पर फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

Bhediya

वरुण धवन के फैंस को आ रही है फिल्म ‘भेड़िया’ पसंद 

अमर कौशिक के निर्देशक में बनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा था. ऐसे में रिलीज के दिन ‘भेड़िया’ को लेकर लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं, वरुण धवन के फैंस को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही हैं. एक यूजर ने ‘भेड़िया’ को लेकर लिखा है कि- ‘फिल्म ‘भेड़िया’ बड़े पर्दे पर देखने लायक फिल्म है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ‘भेड़िया’ देखने के बाद आप निराश नहीं होंगे’. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti SAnon) की अदकारी की खूब तारीफ की जा रही है. साथ ही फैंस इसके वीएफएक्स और कॉमेडी की भी तारीफ कर रहे है. हालांकि, वरुण धवन के फैंस फिल्म को अच्छा बता रहा है, तो किसी को फिल्म पसंद नहीं आई है. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं