भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh एक्टर Akshay Kumar के गाने पर थिरकती आई नजर !

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगो के दिलों पर अपनी जगह बना चुकी हैं। भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले अक्षरा (Akshara Singh) टीवी एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं। अक्षरा (Akshara Singh) लगभग 50 से अधिक फिल्में कर चुकी और […]

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh एक्टर Akshay Kumar के गाने पर थिरकती आई नजर !

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगो के दिलों पर अपनी जगह बना चुकी हैं। भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले अक्षरा (Akshara Singh) टीवी एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं। अक्षरा (Akshara Singh) लगभग 50 से अधिक फिल्में कर चुकी और साथ ही वो इंडस्ट्री में महंगी फीस लेनी वाली एक्ट्रेस के रूप में भी वो जानी जाती हैं। अक्षरा (Akshara Singh) एक्टिंग, डांसिंग के अलावा सिनिंग भी बेहतरीन करती हैं। उनके कई एल्बम नवरात्रि और कांवड़ यात्रा जैसे त्योहारों पर बने हैं। अक्षरा अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये अक्सर जुड़ी रहती हैं। और आये दिन वीडियोस और फोटोज शेयर करती रहती हैं। वही उन्होंने आज एक वीडियो शेयर किया हैं।

शेयर किया वीडियो :

अक्षरा (Akshara Singh) के इंस्टाग्राम पर 4.6M फॉलोअर्स हैं और उनके ज्यादातर पोस्ट वायरल होते रहते हैं। वही आज उन्होंने एक रील वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में अक्षरा (Akshara Singh) बॉलीवुड फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ‘तू चीज बड़ी हैं मस्त’ में थिरकती नजर आ रहे है। अक्षरा (Akshara Singh) को ब्लैक कलर के ड्रेस और सिल्वर कलर के जुटी में देखा जा सकता हैं। उन्होंने खुले बालों के साथ जबरस्दत लुक कैर्री कर रखा हैं। चश्में लगते हुए गाने का पूरा आनंद ले रही एक्ट्रेस। बता दें, वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कटियन में लिखा कि, हर बार जब मैं अपने क्रश को देखती हूं…मेरे क्रश को जानना चाहते हैं?

https://www.instagram.com/reel/CeiT45HAoqx/?utm_source=ig_web_copy_link

अवार्ड से सम्मानित :

बता दें, हाल ही में अक्षरा (Akshara Singh) को अक्टूबर 2018 में प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं और अपने माता-पिता के साथ-साथ फैंस को धन्यवाद संदेश शेयर किया था।

 

Farhan Akhtar ने दिखाई अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट की झलक, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है ये वेब सीरीज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply