Monalisa Photos: पूल किनारे बिकिनी में Monalisa का सिजलिंग अवतार! देखें तस्वीरें

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों काम से ब्रेक लेकर गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोवा वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

मोनालिसा (फोटो: इंस्टाग्राम)

Monalisa Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों काम से ब्रेक लेकर गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोवा वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

मोनालिसा ने गोवा से पूल किनारे बिकिनी में फोटो पोस्ट की है। प्रिटेंड बिकिनी में मोनालिसा पूल किनारे बड़े स्टाइल में पोज देती दिखाई दे रही हैं. शानदार नजारे के बीच मोनालिसा का स्टाइल दिल लुभाने वाला है।

बिकिनी में मोनालिसा को देखने के बाद आपका दिल भी धक… धक… धक… करने लगेगा। मोनालिसा की अदाओं पर फिदा होने से आप भी खुद को रोक नहीं पाएंगे। आपकी तरह बहुत लोग हैं जो मोनालिसा पर फिदा दिख रहे हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा है “Make Some Waves … 👙….” वहीं मोनालिसा की फोटो पर कोई फायर लिख रहा है, तो कोई Uff… करता नजर आ रहा है। बिकिनी पोस्ट से पहले मोनालिसा ने गोवा के Beach से भी कुछ फोटोज पोस्ट की थीं, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था।

हाल ही में मोनालिसा को राहुल महाजन की बर्थडे पार्टी में भी स्पॉट किया गया था। राहुल महाजन की बर्थडे पार्टी में मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह के साथ नजर आई थीं। पार्टी में मोनालिसा ने ब्लैक कलर की आउटफिट पहनी हुई थी, जिसमें उनकी सादगी लोगों को खूब पसंद आई थी।

Marvel परिवार का हिस्सा बनें Farhan Akhtar!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.