बिगबॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा का डांस वीडियो वायरल, ट्रिप्पी ट्रिप्पी पर थिरकी

ट्रिप्पी ट्रिप्पी पर थिरकी बिगबॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा, वायरल हुआ डांस

ट्रिप्पी ट्रिप्पी पर थिरकी बिगबॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा, वायरल हुआ डांस

वायरल हुआ डांस,  ट्रिप्पी ट्रिप्पी पर थिरकी बिगबॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा 

भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस के घर में अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराने वाली मोनालीसा डांस में भी काफी आगे हैं। हाल ही में एक इवेंट में मोनालीसा ने सनी लियोनी के गाने ट्रिपी-ट्रिपी पर परफॉर्म किया। अब मोनालीसा की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में मोनालिसा काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही है।

बिगबॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा का डांस वीडियो वायरल

दरअसल, वे पटना में आयोजित एक इवेंट में परफॉर्मेंस दे रही थी। परफॉर्मेंस के दौरान उनके डांस मूव्स देखने लायक थे। इस परफॉर्मेंस के एक वीडियो भी सामने आया है। मोनालिसा ने इस दौरान गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी।

इस वेबसाइट में दिखेंगी बिगबॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा

बता दें कि मोनालिसा बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ में दिखाई देंगी। यह इस सीरीज का दूसरा सीजन है। मोनालिसा ने इस सीरीज का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर भी कुछ दिन पहले शेयर किया है। इस वेब सीरीज में वे ‘झुमा भाभी’ के किरदार में दिखेंगी।

ट्रिप्पी ट्रिप्पी पर थिरकी बिगबॉस कंटेस्टेंट मोनालिसा, वायरल हुआ डांस

इस डांस के बावजूद मोनालिसा पिछले दिनों एक तस्वीर के चलते ट्रोल हुई थीं। मोनाल‍िसा ने रेड मैक्सी गाउन में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी।लेकिन फोटो की वजह से उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर मोनालिसा हुयी ट्रोल

मोनालिसा के लिए रेड ड्रेस में ट्रोल होना बेशक हैरान कर देने वाला है उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मोनालिसा ने कहा था कि जहां दूसरी एक्ट्रेसेस को हॉलिडे के दौरान बिकिनी फोटो शेयर करने पर ट्रोल किया जाता है। बता दें, कि मोनालिसा बिग बॉस 11 कि कंटेस्टेंट्स रह चुकी हैं। उन्होंने बिग बॉस में ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

View Comments (1)